Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,325,786
मामले (भारत)
61,598,991
मामले (दुनिया)

Coronavirus इन Punjab: आज 120 केस आए सामने; 152 मरीज़ों की हो चुकी है मौत

Coronavirus इन Punjab: आज 120 केस आए सामने; 152 मरीज़ों की हो चुकी है मौत

- Advertisement -

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। पंजाब सरकार के मुताबिक, गुरुवार शाम 5:00 बजे तक कोविड-19 (Covid-19) के 120 नए केस मिलने के बाद कुल मामले बढ़कर 5,784 हो गए हैं। राज्य में अब तक 4,144 मरीज़ ठीक/डिस्चार्ज हुए हैं जबकि 152 मरीज़ों की मौत हुई है। पंजाब में कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक मामले अमृतसर-928, लुधियाना-917, जालंधर-755, संगरूर-493, पटियाला-339 और एसएएस नगर-277 में सामने आए हैं।

यहां जानें सूबे के प्रमुख जिलों का हाल

जालंधर
आज के दिन जिले में 22 नए केस रिपोर्ट किए गए। ताजा मामलों के साथ जालंधर में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 755 हो गया है। नए संक्रमितों में पिम्स, मखदूमपुरा, राम नगर, भोगपुर, कोट पक्षियां से एक-एक मरीज शामिल है। वहीं, 4 मरीज सुराजगंज के हैं। एक-एक संक्रमित लक्ष्मीपुरा, गांव रंधावा, गांव रूरावल पासला, लेसड़ीवाल, गिल शेखावाल, (नकोदर), गांव बलखौणा व अन्य के हैं।

यह भी पढ़ें: Covid-19 के बीच देश के सभी स्मारकों को 6 जुलाई से फिर से आम लोगों के लिए खोला जाएगा: केंद्र सरकार

लुधियाना
आज के दिन जिले में 35 नए केस रिपोर्ट किए गए हैं। इससे पहले सुबह कोरोना संक्रमित मालेरकोटला की 60 साल की महिला की मौत हो गई। महिला को सीएमसी अस्पताल में 24 जून को भर्ती करवाया गया था। गुरुवार सुबह साढ़े तीन बजे महिला ने अंतिम सांस ली। इससे पहले बुधवार को दो कोरोना संक्रमित मरीजों ने दम तोड़ा और कुल 29 नए संक्रमित मिले थे। पॉजिटिव मरीजों में से एक गांव मुल्लांपुर दाखा के अडिशनल एसएचओ भी शामिल हैं। मरने वालों में से एक आलमगीर के गांव रणियां का रहने वाला 18 वर्षीय विकास कुमार है, जबकि दूसरी मौत 71 साल की महिला की हुई। युवक ने पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में दम तोड़ा।

चंडीगढ़-मोहाली
चंडीगढ़ में गुरुवार को चार नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए। मनीमाजरा में गुरुवार को एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव मिले जबकि खुड्डा लाहौरा में एक शख्स संक्रमित मिला है। मनीमाजरा में एक ही परिवार के जो तीन लोग पॉजिटिव पाए गए , उसमें 19 साल का युवक, 54 साल की महिला और 56 साल का पुरुष है। खुड्डा लाहौरा में 44 साल का शख्स पॉजिटिव मिला है। मोहाली में गुरुवार को दिन में चार नए केस मिले हैं। दो केस सुबह रिपोर्ट किए गए जबकि दो अन्य मामले शाम को सामने आए। सुबह का पहला मामला सेक्टर-91 का है। यहां स्पेन से लौटा 33 वर्षीय एनआरआई पुरुष संक्रमित मिला है। दूसरा मामला फेस 10 के रहने वाले 43 वर्षीय पुरुष का है। शाम को सामने आए दो मामलों में पहला केस धकोली का है। यहां 41 वर्षीय पुरुष संक्रमित मिला है। वहीं कुराली में 43 साल का पुरुष कोरोना पॉजिटिव मिला है। यह हाल में दिल्ली से लौटा था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है