बेटी के चरित्र पर था शक, पिता ने बहू के साथ मिलकर कर दी हत्या

रातोंरात ही कर दिया अंतिम संस्कार, पांच के खिलाफ मामला दर्ज

बेटी के चरित्र पर था शक, पिता ने बहू के साथ मिलकर कर दी हत्या

- Advertisement -

गिद्दड़बाहा। श्री मुक्तसर साहिब जिले के गिद्दड़बाहा (Giddarbaha) शहर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां चरित्र पर शक के चलते पिता (Father) ने बहू और उसके परिवार के साथ मिलकर अपनी ही बेटी (Daughter) की हत्या (Murder) कर डाली। यही नहीं बात दबाने के लिए उसका रातोंरात अंतिम संस्कार भी कर दिया। लड़की के मामा के बयान पर थाना कोटभाई पुलिस ने मृतका के पिता, भाभी, उसके भाई समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें :-पत्नी और बेटे की हत्या कर ट्रेन के आगे कूदा शख्स

गुरतेज सिंह निवासी गांव बंबीहा ने पुलिस (Police) को बताया कि उसकी बहन रछपिंदर कौर की शादी 27 वर्ष पहले कोठे दुलजे वाले (कोटली) निवासी शमिंदर सिंह के साथ हुई थी। उनके एक बेटा खुशदीप सिंह और बेटी सुमनदीप कौर हैं। बेटे खुशदीप की तीन वर्ष पहले शादी हुई है जबकि बेटी अभी कुंवारी थी। शमिंदर उसकी बहन के साथ लड़ाई-झगड़ा करने लगा था, जिसके बाद उसकी बहन अलग घर में रहने लगी थी।

करीब एक सप्ताह पहले बहन बंबीहा गांव में एक शादी समारोह में आई थी। 12 मार्च की सुबह उन्हें पता चला कि उसकी भांजी सुमनदीप कौर की मौत हो गई है। जब वह गांव पहुंचे तो शमिंदर सिंह ने अंतिम संस्कार करने के बाद अंगीठा संभालने की रस्म भी कर दी थी। उन्होंने पूछा तो कहने लगे कि सुमनदीप कौर को स्वाइन फ्लू (Swine flu) हुआ था। उसे बठिंडा के अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, वहीं पर उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों के कहने पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। बठिंडा अस्पताल में पता किया तो वहां से पता चला कि कोई भी ऐसा मामला नहीं आया है। काफी पूछने पर शमिंदर ने माना कि उसने ही बेटी को मारा है, क्योंकि वह उसके चरित्र पर संदेह करता था।

यह भी पढ़ें :-सास की मौत से खुश दिखी पत्नी तो पति ने कर दी हत्या

गुरतेज ने संदेह जताया कि शमिंदर सिंह के अपनी बहू के साथ अवैध संबंध (illicit relation) हैं। उन्हें शक है कि भांजी को इसका पता चल गया होगा इसलिए इन लोगों ने मिलकर उसे मार डाला। थाना कोटभाई प्रभारी अंग्रेज सिंह ने बताया कि गुरतेज सिंह के बयान पर शमिंदर सिंह, उसकी बहू वीरपाल कौर, उसके भाई गुरदीप सिंह समेत कुलवीर सिंह व बलजीत सिंह निवासी सुखना अबलु के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है