बीटेक के छात्र ने हॉस्टल में की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

मौत के कारणों को नहीं हुआ खुलासा

बीटेक के छात्र ने हॉस्टल में की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

- Advertisement -

देहरादून। राजपुर थाना क्षेत्र स्थित डीआइटी यूनिवर्सिटी के बीटेक कंप्यूटर साइंस (सेकेंड ईयर) के छात्र ने खुदकुशी (Suicide) कर ली। छात्र का शव ब्वॉयज हॉस्टल (Boys Hostel) के कमरे में पंखे से लटकता मिला। छात्र मूल रूप से बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि दिल्ली (Delhi) में रहने वाले छात्र के चाचा को घटना की जानकारी दे दी गई है, वह दिल्ली से देहरादून के लिए रवाना हो गए हैं। छात्र की पहचान सुमित कुमार सिंह (21) पुत्र देवेंद्र सिंह निवासी ग्राम कमलपुरा पोस्ट धर्मपरसा जनपद गोपालगंज बिहार के रूप में हुई। वह यूनिवर्सिटी के ब्वायज हॉस्टल में रहता था।


यह भी पढ़ें  :  हरोली में 16 वर्षीय किशोरी ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि सुमित शुक्रवार रात नौ बजे तक दोस्तों (Friends) के साथ था। खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में चला गया तो बाकी के दोस्त भी अपने रूम में चले गए। शनिवार शाम पांच बजे तक सुमित कमरे से बाहर नहीं निकला तो दोस्त उसे बुलाने पहुंचे। काफी देर तक दरवाजा पीटने के बाद भी सुमित ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। छात्रों ने मिलकर किसी तरह दरवाजा खोला तो सुमित को पंखे से लटकता देखकर सभी के होश उड़ गए।

मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को पंखे से नीचे उतारा। शव अकड़ जाने के चलते आशंका जताई जा रही है कि सुमित ने करीब बारह घंटे पहले खुदकुशी की है। कमरे में रखे लैपटॉप और सुमित के मोबाइल को फोरेंसिक साइंस लैब (Forensic Science Lab) की टीम ने कब्जे में ले लिया है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है