Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

‘Raabta’ पर चली Censor Board की कैंची, Kissing Scenes डिलीट

‘Raabta’ पर चली Censor Board की कैंची, Kissing Scenes डिलीट

- Advertisement -

नई दिल्ली। मुश्किलों में घिरी सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की आने वाली फिल्म ‘राब्ता’ एक बार फिर विवादों में है। फिल्म के कुछ सीन्स पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली है। जानकारी के अनुसार सेंसर बोर्ड के अधिकारियों ने यह फिल्म देखी और फैसला किया इसमें से कुछ सीन हटा देने चाहिए। उनका कहना है कि इस फिल्म में बहुत सी गालियों का इस्तेमाल किया गया है जो कि दिखाना संभव नहीं है।

बताया जा रहा है कि कुछ सीन्स में ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया गया है जो कि बेहद अश्लील है। सेंसर का मानना है कि एक सिंपल सी लव स्टोरी में ऐसी गालियों की कोई जरूरत ही नहीं है। उन्हें फिल्म में कृति और सुशांत का किस भी बहुत हॉट लगा है। सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं से कहा कि अगर आप U/A सर्ट‍िफिकेट चाहते हैं तो इस फिल्म के सीन्स में बदलाव कीजिए वरना A सर्ट‍िफिकेट ही दिया जाएगा और इस मामले में किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा।


‘मगधीरा’ की कहानी चोरी करने का भी लग चुका आरोप

बता दें, फिल्म ‘राब्ता’ पर इससे पहले तेलुगु फिल्म ‘मगधीरा’ की कहानी चोरी करने का आरोप लगा था, वहीं पंजाबी सिंगर जे-स्टार ने भी इस फिल्म के गाने ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’ पर उनका गाना चोरी करने का दावा किया था। इस पूरे प्रकरण के बाद उस गाने को यूट्यूब से हटा लिया गया था। हालांकि टी-सीरीज ने यह बात साफ कर दी थी कि वह गाना टी-सीरीज का ही था और जे-स्टार ने उसे चुराया था। फिल्म ‘राब्ता’ में सुशांत और कृति के साथ जिम सर्भ अहम भूमिका में दिखेंगे। दिनेश विजान द्वारा निर्देशित फिल्म राब्ता 9 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में राजकुमार राव 324 साल के वृद्ध का किरदार निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : अब कश्मीरी अवतार में दिखेंगी Alia Bhatt

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है