×

हमीरपुर कॉलेज में एबीवीपी और एसएफआई कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष , 9 घायल

हमीरपुर कॉलेज में एबीवीपी और एसएफआई कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष , 9 घायल

- Advertisement -

हमीरपुर। राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर में शनिवार को एबीवीपी (ABVP) और एसएफआई (SFI) कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष हुआ। इस घटना में दोनों छात्र दलों के करीब नौ कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं। छात्रों ने इस दौरान कॉलेज के प्रोफेसरों सहित प्रिंसिपल से भी धक्कमुक्‍की और बदतमीजी की। उधर, कॉलेज (College) प्रशासन ने कुल सात छात्रों और दो आउटसाइडरों (Outsiders) के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।


यह भी पढ़ें :-टोल प्लाजा पर रोका बीजेपी सांसद का काफिला, टोल कर्मियों से मारपीट


प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शनिवार को कॉलेज में करीब 11 बजे दोनों छात्र संगठनों में किसी बात को लेकर तनातनी शुरू हो गई। हालांकि कॉलेज प्रशासन ने तुरंत बीच बचाव करते हुए मामला कुछ हद तक शांत कर दिया, मगर दोपहर बाद फिर छात्रों का हुजूम इकट्ठा हो गया और आपस में मारपीट शुरू कर दी। छात्रों ने डंडों और लोहे की रॉड से एक दूसरे पर प्रहार किया। इस मारपीट में कुछ छात्रों को चोटें भी आई हैं। वहीं, माहौल खराब होता देख कॉलेज प्रशासन ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस (Police) को दी। सूचना मिलने के बाद हमीरपुर (Hamirpur) पुलिस की क्विक रिस्पॉन्स टीम ने कॉलेज में पहुंचकर मारपीट में शामिल दोनों दलों के कार्यकर्ताओं (Activists) को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने पहुंचाया है।

छात्रों का मेडिकल करवाया गया। कॉलेज प्रिंसिपल (Principal)हरदेव जम्‍वाल ने बताया कि दो छात्र दलों के कार्यकर्ताओं में मारपीट का मामला सामने आया है। कॉलेज स्टाफ ने बीच-बचाव करके कोई बड़ी घटना नहीं होने दी। उन्‍होंने बताया कि इस हमले में संलिप्त दो आउटसाइडरों और सात छात्रों के नाम पुलिस को सौंपे गए हैं। मारपीट की इस घटना के दौरान कुछ छात्रों ने कॉलेज स्टाफ के साथ भी बदतमीजी की है। उन्होंने कहा कि झगड़े में संलिप्त छात्रों पर कॉलेज प्रशासन भी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है