Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

एबीवीपी के मिशन साहसी में सिखाए आत्मरक्षा के गुर

एबीवीपी के मिशन साहसी में सिखाए आत्मरक्षा के गुर

- Advertisement -

मंडी/ हमीरपुर। एबीवीपी ने मंगलवार को मिशन साहसी के तहत मंडी और हमीरपुर में कार्यक्रमों का आयोजन किया। मिशन साहसी के तहत विद्यार्थी परिषद ने जिला भर में ट्रेनिंग कैप का आयोजन किया था। इन कैंपों में विद्यार्थियों को आत्मरक्षा के गुर सिखाए जा रहे थे।
विद्यार्थी परिषद द्वारा मंडी में आयोजित मिशन साहसी में वन एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर गोविंद सिंह ने एबीवीपी की इस नई सोच की सराहना की। उन्होंने कहा कि वह खुद एबीवीपी के कार्यकर्ता रहे हैं और उन्हें इस बात पर गर्व है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पिछले जन्म में पुण्य किया होता है उन्हें ही एबीवीपी का कार्यकर्ता बनने का सौभाग्य मिलता है। कार्यक्रम में जिला भर के विभिन्न शिक्षण संस्थानों से आई करीब 1200 छात्राओं ने भाग लिया और सीखाए गए आत्मरक्षा के तरीकों का प्रदर्शन किया। बता दें कि एबीवीपी ने इसके लिए जिला भर में विभिन्न शिक्षण संस्थानों में मिशन साहसी के तहत ट्रेनिंग कैंप्स आयोजित किए थे, जिनमें छात्राओं को आत्मरक्षा के तरीके सिखाए गए। इन तरीकों का मंडी के पड्डल मैदान में आज प्रदर्शन किया गया।
वहीं, हमीरपुर में एबीवीपी के मिशन साहसी कार्यक्रम में पहुंचे सांसद अनुराग ठाकुर ने छात्राओं को स्किल डिवेपलमेंट और पढ़ाई के दौरान बाधाओं को दूर करने के लिए आह्वान किया। अनुराग ठाकुर ने छात्राओं को अत्याचार और समस्याओं का डट कर सामना करने के लिए जागरूक रहने की बात कही। इस दौरान राम मंदिर मुद्दे पर सासंद अनुराग ठाकुर ने कहा है इस मामले में जल्द निर्णय आना चाहिए और विलंब नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी चली  जाती है, लेकिन निर्णय नहीं होते हैं। समाज से जुडे विषयों का निर्णय जल्द होना चाहिए, ताकि इनका लाभ लोगों को मिल सके। अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोग तीन दशकों से निर्णय का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है