Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

मांगों को लेकर कम नहीं हो रही ABVP की नाराजगी, जमकर की नारेबाजी

मांगों को लेकर कम नहीं हो रही ABVP की नाराजगी, जमकर की नारेबाजी

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। प्रदेश सरकार के खिलाफ एबीवीपी (ABVP) मोर्चा खोले हुए हैं। शनिवार को छात्र संगठन ने कई स्थानों पर मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन (Protest) किया। हमीरपुर (Hamirpur) के गांधी चौक पर आयोजित प्रदर्शन में एबीवीपी हमीरपुर, सुजानपुर, भोरंज इकाई के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यकर्ताओं ने सरकार पर छात्रों के हितों की अनेदखी करने और मांगों को पूरा करने की मांग उठाई। हमीरपुर में राज्यसचिव राहुल राणा ने प्रदेश सरकार पर छात्रों के हितों की अनदेखी करने के आरोप भी लगाए और चेतावनी दी कि अगर सरकार का रवैया ठीक नही हुआ तो आंदोलन ओर उग्र किए जाएंगे

यह भी पढ़ें: Dr. Bindal बोले, आजादी के 70 साल के बाद हमें अपने इतिहास को समझना होगा

 

कुल्लू (Kullu) में डीसी आफिस के बाहर छात्रों ने प्रदेश सरकार और विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी (Protest) की इस दौरान छात्रों ने विश्वविद्यालय कुलपति के खिलाफ “कुर्सी छोड़ो आराम करो” के नारे लगाए। वहीं, छात्रों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए मांगों को पूरा न करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। छात्रों ने सीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सीएम आज हेलीकॉप्टर में घूमते हैं, लेकिन धरातल पर सड़कों की खस्ता हालत है। ऐसे में जहां स्वास्थ्य, सड़क, शिक्षा, बिजली, पानी को लेकर प्रदेश में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी और स्कूल महाविद्यालयों में शिक्षकों की कमी है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

नाहन में एबीवीपी ने शिक्षा क्षेत्र में व्याप्त खामियों पर घेरी सरकार

नाहन। एबीवीपी की सिरमौर इकाई ने अपनी मांगों को लेकर प्रदेश सरकार व प्रदेश विवि के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एबीवीपी के कार्यकर्ता डीसी दफ्तर के बाहर एकत्रित हुए। कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और डीसी के माध्यम से मांगों का ज्ञापन सीएम जयराम को भेजा। एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अंशुल शर्मा ने सरकार व विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शिक्षा क्षेत्र में ऐसे ज्वलंत मुद्दे हैंए जिनको लेकर छात्र संघ सरकार के खिलाफ आक्रोशित हैं। इन मुद्दों को उठाने के साथ साथ उन्हें समाधान तक पहुंचाने का काम विद्यार्थी परिषद् कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है