Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

मर्डरः शौचालय के पीछे मिली सुलभ इंटरनेशनल के कर्मचारी की लाश

मर्डरः शौचालय के पीछे मिली सुलभ इंटरनेशनल के कर्मचारी की लाश

- Advertisement -

ऊना। अंब उपमंडल के मैड़ी में सुलभ इंटरनेशनल के कर्मचारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कर्मचारी की पहचान बिहार के बक्सर निवासी 45 वर्षीय विजेंद्र यादव के रूप में की गई है। कर्मचारी ऊना में रह रहा था और कंपनी के लिए कलेक्शन का काम करता था। पुलिस ने कंबल में लपेटी गली-सड़ी लाश को मैड़ी स्थित सुलभ शौचालय के पीछे से बरामद किया है। जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पाल ऊना भेज दिया है।

वहीं, एसपी दिवाकर शर्मा और अंब का चार्ज संभाल रहे डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने टीम समेत मौके पर पहुंच मुआयना किया और घटना के संबंध में धारा 302 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को विजेंद्र मैड़ी में पैसा इकट्ठा करने के लिए आया था और उसी दिन से गायब हो गया था।


विजेंद्र का भाई भी अंब में इसी कंपनी में कार्यरत है। उसने अपने भाई का काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। वीरवार को अंब पुलिस को सुलभ शौचालय में काम करने वाले कर्मचारियों ने शौचालय के पीछे एक संदिग्ध लाश पड़ी होने की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने भाई को शिनाख्त के लिए बुलाया और उसने इसकी शिनाख्त अपने भाई विजेंद्र के रूप में की है। भाई ने इस मामले में कुछ लोगों पर उसकी हत्या का संदेह जाहिर किया है, जिसको लेकर पुलिस छानबीन शुरू कर दी है। सूचना मिलने के बाद एसपी ऊना दिवाकर शर्मा मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मामले की छानबीन को हर एंगल से योजना शुरू कर दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है