Expand

Accident-पत्नी ने छोड़ा साथ, पति Hospital में

Accident-पत्नी ने छोड़ा साथ, पति Hospital में

- Advertisement -

नितेश सैनी/सुंदरनगर। हमेशा साथ रहने का वादा पत्नी ने तोड़ दिया। पति ऐसी हालत में है कि उसे कुछ भी पता नहीं हैं। मंगलवार सुबह सुंदरनगर में हुए हादसे ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। हुआ यूं कि एक बाइक सवार दंपति सुंदरनगर से कुल्लू की ओर जा रहा था। अभी वह बस स्टैंड के समीप पहुंचे ही थे कि एक ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।  पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई,  जबकि पति को गंभीर हालत के चलते सुंदरनगर अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी को वहीं छोड़ कर फरार हो गया, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

  • sunderngr-2सुंदरनगर में ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर
  • ट्रक चालक को कुछ दूरी से गिरफ्तार किया 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद तहसीलदार वेद प्रकाश प्रशासन की तरफ से अस्पताल पहुंचे। वहीं फौरी राहत के तौर पर प्रशासन की तरफ से पीड़ित परिवार को 10 हजार की राशि प्रदान की गई है।

x-rayसुंदरनगर Hospital में  बंद था X- Ray Room

वह पत्नी को खो चुका था साथ ही बुरी तरह से जख्मी भी था लेकिन सरकारी अस्पताल का हाल देखिए कि जब उसे वहां एक्स रे के लिए ले जाया गया तो एक्स-रे-रूम ही बंद था।  ऐसे में उसे निजी लैब ले जाना पड़ा और वहां पर उसका एक्स-रे हुआ। ये हाल है हादसों के शहर बनते जा रहे सुंदरनगर के अस्पताल का। यहां पर शायद ही कोई ऐसा दिन हो जिस दिन कोई हादसा न हो, लेकिन अस्पताल का हाल देखिए कि यहां पर एक्स-रे जैसी जरूरी सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं है और घायलों को निजी लैब का रुख करना पड़ता है। 

sunderngr-4ऐसे हालत में सबसे बड़ा सवाल यह है कि सरकार के सभी को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने का दावे किस काम के।

थाना प्रभारी सुंदरनगर लोकेन्द्र नेगी ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन शुरू कर दी है। नवंबर माह में ही दुर्घटनाओं में मरने वालों का आंकड़ा दो दर्जन के करीब पहुंच गया है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है