Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

एक और हादसा : बारात में जा रही Car गिरी, 2 की Death

एक और हादसा : बारात में जा रही Car गिरी, 2 की Death

- Advertisement -

accident jogindernagar: गुम्मा के पास हुआ हादसा, 4 लोग जख्मी

accident jogindernagar: जोगिंद्रनगर। बारात में जा रही एक कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य जख्मी हैं। मरने वालों में ऊषा देवी व विजय कुमार बताए गए हैं। घायलों को जोगिंद्रनगर के सिविल अस्पताल में लाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए निशा देवी को टांडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

अन्य घायलों में चालक राजेश कुमार, अंजना व आंचल हैं, जिन्हे जोगिंद्रनगर के सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया है। पिपली पंचायत के कुराटी गांव से संजीव कुमार की बारात साहल के लिए जा रही थी और उसी बारात के साथ उक्त 6 लोग भी कार में सवार होकर जा रहे थे। गुम्मा के समीप होटल हिलटॉप के करीब ही यह हादसा हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। प्रशासन की ओर से घायलों को तत्काल राहत के तौर पर 10 हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है। मरने वाले विजय कुमार व ऊषा देवी कुफरी निवासी बताए गए और देवर-भाभी थे। दूल्हे संजीव कुमार के यह ममेरे भाई-भाभी थे, जबकि जख्मी भी उसी परिवार से संबंधित बताए गए हैं।  पिपली पंचायत के प्रधान नेक राम ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि बारात में से 10-15 लोग साहल के लिए चले गए हैं और साधारण तौर पर शादी संपन्न करवाई जा रही है।


घर से निकला था जगराता देखने और मौत की आ गई खबर

लंबागांव। पुलिस थाना लंबागावं के तहत  थनपाल में  बुधवार सुबह  संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई है। युवक अरुण कुमार (22) पुत्र बिहारी लाल गांव हार (तलवाड़) का रहने वाला था। युवक प्राइवेट बस में परिचालक था और हर रोज की भांति मंगलवार शाम को अपने घर आया हुआ था। खाना खाने के बाद रात को साढे़ आठ बजे वह अपने घर में यह कहकर गया कि वो जगराता देखने जा  रहा है। अपने  ही गांव के एक लड़के की गाड़ी में हलेड़ तक गया था और फिर गाड़ी वापस कर दी थी।

हार गांव के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जानकारी के अनुसार सुबह सात बजे के करीब थनपाल में खड्ड के पास जब कुछ युवक मजदूरी करने जा रहे थे तो उनकी नजर झाड़ियों  में पड़े युवक पर पड़ी, पास जाकर देखने पर युवक बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। युवक सड़क में जा रहे एक मोटरसाइकिल सवार की मदद से बेहोश पड़े युवक को गाड़ी में डालकर हलेड़ में  एक निजी क्लीनिक पर ले आए, लेकिन कुछ देर के बाद युवक ने दम तोड़ दिया। युवक के सिर पर चोट लगी थी, जिससे खून बह रहा था अनुमान लगाया जा रहा है कि उसी चोट के चलते युवक की मौत हुई है।

थाना लंबागांव के एएसआई बलजीत ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने भेज दिया है और मामले की जांच आरंभ कर दी है। बलजीत ठाकुर ने बताया कि पोस्टमार्टम की विस्तृत रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

ब्यास में गिरी Maruti, 1 व्यक्ति लापता

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है