Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

…और ऐसे भी आती है मौत

…और ऐसे भी आती है मौत

- Advertisement -

accident nagrota: हादसे के बाद स्कूटर को उठा रहे व्यक्ति की की गई जान

accident nagrota: नगरोटा बगवां। बाइक व स्कूटर की टक्कर के बाद स्कूटर को उठाकर सड़क किनारे कर रहे एक युवक की बाइक की चपेट में आने से मौत हो गई है। साथ ही एक अन्य घायल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर पहले बाइक व स्कूटर की जोरदार टक्कर हुई। इसमें सरोत्री निवासी रजनीश और घुग्गर निवासी विपिन बुरी तरह से घायल हुए, जिन्हें तुंरत टांडा मेडिकल कॉलेज दाखिल करवाया गया। इसके बाद त्रिंड निवासी राजेंद्र कुमार व प्रेम चंद हादसे के बाद सड़क पर गिरे स्कूटर को किनारे करने लगे और एक तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आ गए। बाइक को पंकज कुमार चला रहा था।

इसमें बुरी तरह से जख्मी प्रेम चंद की मौत हो गई और राजेंद्र कुमार घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं बाइक चालक भी घायल हुआ है। बता दें कि इसमें चार लोग घायल हुए हैं और एक की मौत हुई है। पुलिस दो अलग-अलग मामले दर्जकर तफ्तीश शुरू कर दी है।


लावारिस पशुओं को बचाते Truck की चपेट में आया युवक

सुंदरनगर। नेशनल हाई-वे 21 पर तरोट में लावारिस पशुओं को बचाते हुए बाइक सवार युवक एक ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर सुंदरनगर से मंडी की तरफ जा रहा बिलासपुर की नैना देवी तहसील के जगात खाना के तली गांव निवासी अवधेश परमार पुत्र कृष्ण परमार की बेसहारा पशु को बचाते हुए बाइक की ट्रक से टक्कर हो गई, जिससे युवक गिर कर बुरी तरह से घायल हो गया।

गंभीर रूप से घायल, सुंदरनगर अस्पताल में भर्ती

युवक काफी देर सड़क पर पड़ा रहा। मौके पर मौजूद स्थानीय युवक मनु गुप्ता व नीका राम ने निजी वाहन की सहायता से घायल को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया। जहां घायल युवक को डॉक्टरी सहायता देने के बाद उस की नाजुक हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गयाएसएमओ एवं अस्पताल प्रभारी नागरिक अस्पताल सुंदरनगर डॉ. मुसरत जावेद का कहना है कि घायल युवक के सिर में गंभीर चोट आई हैं। घायल को प्राथमिक उपचार देने के उपरांत सिर की चोट के चलते पीजीआई के लिए रेफर किया गया है। सब इंस्पेक्टर, पुलिस थाना सुंदरनगर एनएल इंदौरिया का कहना है कि पुलिस ने सड़क हादसे का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कंडा जेल में सजा काट रहे Mandi के कैदी की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है