Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Bike पर पीछे बैठी महिला को कुचलकर Truck Driver फरार

Bike पर पीछे बैठी महिला को कुचलकर Truck Driver फरार

- Advertisement -

ट्रक ने पीछे से मारी बाइक को टक्कर, एक घायल

सचिन ओबरॉय/पांवटा साहिब। सुबह करीब 9 बजे विश्वकर्मा चौक के नजदीक एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी,  जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 52 वर्षीय प्रेम चन्द पुत्र किशन राम निवासी मुगलोंवाला राजबन अपनी मोटरसाइकिल (HP 17 B2840) पर देहरादून की ओर जा रहा था। उसके साथ बाइक पर उसके पड़ोस में रहने वाली  एक महिला भी बैठी थी तभी सड़क पर पीछे से तूफानी गति से आ रहे एलपी ट्रक (HP 71-7132) ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे चालक हवा में काफी ऊंचा उछला और दूर जा गिरा वहीं बाइक पर पीछे बैठी 60 वर्षीय वृद्धा चिडो देवी पत्नी जगदीश नवासी किशन कोट राजबन की मौके पर मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें : Accident : आम से भरी Jeep गहरी खाई में लुढ़की, 1 की मौत, एक घायल

मौके पर मौजूद लोगों ने एंबूलेंस 108 की मदद से घायल व महिला को सरकारी अस्पताल भेजा। समाचार लिखे जाने तक घायल प्रेमचंद अस्पताल में उपचाराधीन है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ पांवटा मनीष चैहान ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। महिला का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा।


Paonta में दौरा पड़ने से युवक की Death

पांवटा साहिब। पांवटा में एक 23 वर्षीय युवक की दौरा पड़ने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रवि पुत्र ओम प्रकाश निवासी रामपुरघाट पांवटा को मंगलवार सुबह करीब 9:30 बजे दौरा पड़ा। परिजन युवक को 108 की मदद से पांवटा के सिविल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि रवि करीब 6 महीने पहले एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था जिसके कारण उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं थीं। दुर्घटना के बाद से ही उसे दौरे पड़ने शुरू हो गए थे। आज सुबह भी उसे ऐसा ही दौरा पड़ा। वs उसे समय से अस्पताल तो ले गए, लेकिन डॉक्टर भी उसे बचा नहीं सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है