×

हादसा : Selfie के चक्कर में जान पर बन आई

हादसा : Selfie के चक्कर में जान पर बन आई

- Advertisement -

accident una: ऊना। युवक को सेल्फी का क्रेज उस समय भारी पड़ गया जब वह ट्रेन के ऊपर चढ़कर सेल्फी खींचते हुए हाईपावर तार की चपेट में आने बुरी तरह झुलस गया। ऊना की डीसी कॉलोनी का युवक वरुण कुमार अपने चार अन्य दोस्तों के साथ सुबह घर से सैर के लिए निकला था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था और वरुण अपने दोस्तों संग रेलवे स्टेशन पहुंच गया।


accident una: ऊना में हाईपावर तार की चपेट में आने से युवक झुलसा

रेलवे स्टेशन पर रेलवे की इंस्पेक्शन कार खड़ी हुई थी, जिसके ऊपर चार युवक चढ़ गए तथा एक युवक नीचे खड़ा होकर इसकी फोटो खिंच रहा था, इतनी ही देर में वरुण रेलवे की हाईपावर तार की चपेट में आ गया, जिस पर वरुण के साथियों ने शोर मचाया।इस दौरान रेलवे पुलिस और सफाई कर्मी ने बिजली की सप्लाई बंद करवाकर घायल युवक को नीचे उतारा और अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है।

मारपीटः टूरिस्ट गाइडों ने पीटे अफ़गानिस्तान के सैलानी

शिमला। राजधानी शिमला में अफ़गानिस्तान से आए तीन सैलानियों की स्थानीय पांच टूरिस्ट गाइडों के साथ झड़प हो गई। इस दौरान गाइडों ने सैलानियों की पिटाई कर दी और उन्हें घायल कर दिया। इनमें से एक सैलानी की हालत गंभीर है। पुलिस ने हरकत में आते हुए तीनों सैलानियों को आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं पुलिस ने मारपीट के आरोप में पांचों गाइडों को हिरासत में लिया है। ये सभी सिरमौर के रहने वाले हैं।

शिमला में हुई झड़प, पुलिस ने दर्ज किया केस

बताते हैं कि शनिवार रात विक्ट्री टनल के पास अफ़गानिस्तान से आए तीनों सैलानियों की किसी बात पर टूरिस्ट गाइडों के साथ बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी कि इनमें मारपीट होने लगी और गाइड इकट्ठे हुए तथा सैलानियों की पिटाई कर दी। घटना की सूचना पुलिस को मिली, तो वह भी घटनास्थल पर पहुंची और हरकत में आते हुए उसने टूरिस्ट गाइडों को हिरासत में लिया और मारपीट में घायल हुए तीनों सैलानियों को आईजीएमसी भेज दिया। पुलिस के मुताबिक एक सैलानी को ज्यादा चोट लगी है। अस्पताल में तीनों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है