Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

हादसों से दहला ऊना, जांच में जुटी पुलिस

हादसों से दहला ऊना, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

Crime Report : ऊना। बंगाणा पुलिस ने करमाली पंचायत के साई गांव के कुंए से एक 13 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। बच्चे की पहचान रजत उर्फ तनू (13) पुत्र कर्मचंद के रूप में हुई है। रजत पिछले दस दिन से लापता था और परिजनों ने बंगाणा पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई हुई थी। जानकारी के अनुसार करमाली पंचायत के गांव साई के ध्यान सिंह के कुंए में बुधवार सुबह एक राहगीर ने बच्चे का शव तैरता हुआ देख, जिसकी सूचना पंचायत प्रधान को दी।

पिछले दस दिन से लापता था छात्र

पंचायत प्रधान की सूचना मिलते ही बंगाणा थाना प्रभारी अशोक चंद मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से बच्चे के शव को कुंए से बाहर निकाला। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए मौके पर लापता रजत के परिजनों को बुलाया, जिन्होंने शव की पहचान की है। बंगाणा थाना प्रभारी अशोक चंद ने बताया कि मृतक सातवीं कक्षा का छात्र था और पिछले दस दिन से लापता था, जिसकी लापता होने की शिकायत परिजनों द्वारा करवाई गई थी। उन्होंने बताया कि मामले के संदर्भ में जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा।


कार-स्कूटी की टक्कर में युवती घायल

वहीं, पुलिस थाना ऊना के तहत गांव बहडाला में कार-स्कूटी की टक्कर में युवती घायल हुई है। घायल को स्थानीय लोगों की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया गया,जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार चताड़ा निवासी विशाखा (19) अपनी स्कूटी पर सवार होकर बहडाला के समीप जा रही थी कि तभी अचानक ही कार की चपेट में आ गई। हादसे में विशाखा को गंभीर चोटें पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत उसे ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायल युवती को अस्पताल में उपचार दिया गया है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल युवती के ब्यान कलमबद्ध किए जा रहे है।

ये भी पढ़ें  : आखिरकार 13 साल बाद UP का गैंगस्टर मैहतपुर में दबोचा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है