Expand

Crime: 2 ने निगला जहर; 1 की मौत, एक PGI Refer

Crime: 2 ने निगला जहर; 1 की मौत, एक PGI Refer

- Advertisement -

ऊना के बंगाणा-हटली में पेश आए मामले, पुलिस जांच में जुटी

सुनैना जसवाल/ऊना। पुलिस थाना बंगाणा के तहत सतरूखा व हटली में जहर निगलने के दो अलग-अलग मामलों में एक 28 वर्षीय विवाहिता की मौत हो गई, जबकि 19 वर्षीय युवती को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। मरने वाली महिला की पहचान प्रेमलता पत्नी रमेश चंद निवासी सतरूखा के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक करवाचौथ के दिन सतरूखा निवासी प्रेमलता ने गलती से जहरीला पदार्थ निगल लिया था। तबीयत बिगड़ऩे पर महिला पर उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। जहां पर उपचार के दौरान सोमवार को प्रेमलता की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।
वहीं दूसरा मामला उपमंडल बंगाणा के गांव हटली का है। जहां पर 19 वर्षीय युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। युवती ने सोमवार देर रात जहरीला पदार्थ निगल लिया। बिगड़ती तबीयत देख परिजन उपचार के लिए ऊना अस्पताल लेकर पहुंचे। मंगलवार सुबह चिकित्सकों ने युवती को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है