Covid-19 Update

2,00,085
मामले (हिमाचल)
1,93,830
मरीज ठीक हुए
3,418
मौत
29,823,546
मामले (भारत)
178,657,875
मामले (दुनिया)
×

नारकंडा में 31 ग्राम चिट्टा सहित युवक गिरफ्तार

नारकंडा में 31 ग्राम चिट्टा सहित युवक गिरफ्तार

- Advertisement -

कुमारसैन। पुलिस थाना कुमारसैन के तहत नारकंडा में पुलिस ने एक युवक को 31 ग्राम चिट्टा के साथ धरा है। युवक की पहचान जगमोहन गांव बीनबरा डाकघर जाहू उपतहसील ननखड़ी के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

डीएसपी रामपुर अभिमन्यु ने बताया कि नारकड़ा में एक युवक से चिट्टा बरामद किया है। नाके के दौरान पुलिस ने इसे पकड़ने मे सफलता पाई। उन्होंनेबताया कि नशा के खिलाफ जगह-जगह पर जागरुकता शिविर लगाए जा रहे हैं। अभिभावकों से भी अपील है कि बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें।


 

बरोटा में चिट्टे के साथ महिला गिरफ्तार

इंदौरा। कांगड़ा नारकोटिक सेल के प्रभारी अजीत कुमार के नेतृत्व में टीम ने गश्त के दौरान पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते गांव बरोटा में एक महिला से 5.80 ग्राम चिट्टा पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया के आरोपी महिला और उसका परिवार मंड क्षेत्र में नशे के मुख्य सौदागर माने जाते हैं। यह महिला और उसका परिवार कई बार पुलिस को चकमा देता रहा है। पकड़ी गई महिला की पहचान रीना कुमारी पत्नी गुरभजन उर्फ गोंन निवासी बरोटा तहसील इंदौरा के रूप में हुई पकड़ी गई नशे की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज करके महिला को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है