Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

Law Student रह चुका है ASI पर Pistol तानने का आरोपी

Law Student रह चुका है ASI पर Pistol तानने का आरोपी

- Advertisement -

accused judicial remand : नितेश सैनी/सुंदरनगर। मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाई-वे -21 पर सुंदरनगर के पुघ में पुलिस नाके पर एएसआई पर पिस्टल तानने की घटना उपरांत हथियार व 20 रौंद सहित पकड़ा गया। शातिर अंशुल धनखड़ पुत्र जय प्रकाश धनखड़  (जाट) निवासी आर जेड -64 बाबा हरिदास नगर नजबगढ़ नई दिल्ली को बुधवार को सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया गया। थाना प्रभारी लोकेन्दर नेगी के नेतृत्व में करीब आधा दर्जन पुलिस कर्मियों व  अधिकारियों ने अंशुल धनखड़ को कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायालय में पेश किया। पेश किए जाने के दौरान उसका चेहरा व सिर ढका हुआ था। अंशुल धनखड़ जोकि लॉ स्टूडेंड भी रह चुका है को न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

  • कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायालय में किया पेश,  14 दिन की न्यायिक हिरासत

गौरतलब है कि उक्त बदमाश को सुंदरनगर थाने के बंदीगृह में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया था। जहां तकरीबन 3-3 घंटे की शिफ्ट के लिए  24 घंटे में कुल 16 जवान तैनात किए गए थे। यहां बता दें कि आरोपी के विरुद्ध दिल्ली में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत हत्या व जान से मारने के आधा दर्जन से ज्यादा मामले  दर्ज हैं। इसमें  दिल्ली के चावला ठाने में दर्ज बहुचर्चित नजबगढ़ लाइव मर्डर इन 7 सेकेंड मामला भी है। जिसकी पुष्टि दिल्ली से आई पुलिस टीम में शामिल निरीक्षक राजेश उप निरीक्षक अनुज यादव व कांस्टेबल महिंदर ने की है। यह टीम अब शिनाख्त कर दिल्ली लौट गई है। दूसरी और  फरार 28 वर्षीय शातिर विकास दलाल पुत्र ओम प्रकाश जाट निवासी रेवाड़ी खेड़ा जिला झज्जर हरियाणा भी इसकी गैंग का मेंबर है, जिसका व्यापक सर्च अभियान उपरांत भी मंडी पुलिस टीम कोई पता नहीं लगा पाई है। डीएसपी संजीव भाटिया ने बताया कि अंशुल धनखड़ को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश न्यायालय ने जारी किए हैं। इसके  खिलाफ दूसरे राज्य में दफा 302 व 307 के विभिन्न मामले दर्ज हैं दिल्ली पुलिस को उक्त आरोपी बारे सूचित किया गया है। इसकी शिनाख्त को विभिन्न पुलिस टीमें मंडी पहुंच रही हैं। न्यायालय के आदेश पर ही इसे ट्रांजिट रिमांड पर भेजा जा सकता है।


चोरी हुई Scooty नोलखा-छात्र मार्ग से बरामद

सुंदरनगर। धनोटू से चोरी हुई स्कूटी नोलखा-छात्र मार्ग पर बरामद हुई है। स्कूटी का टायर पंक्चर होने के चलते चोर उसे सड़क किनारे छोड़ गए, जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा  मालिक सहित थाने को दिए जाने पर पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में लिया।

  • त शूक्रवार को सब्जी मंडी से दिनदिहाड़े हुई थी चोरी 

यहा बता दें कि स्कूटी  एचपी 31 ए 9798 उस समय चोरी हो गई थी, जब सुबह सवेरे इसका मालिक इसे धनोटू में खड़ी कर सब्जी मंडी गया था। इसी बीच जब वह लौटा तो देखा कि स्कूटी गायब थी, जिस पर उन्होंने स्कूटी काफी तलाश करने उपरांत बीएसएल थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। थाना प्रभारी राम चन्द्र ने स्कूटी बरामद किए जाने की पुष्टि की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है