Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

शादी का झांसा देकर दो वर्ष तक करता रहा दुराचार, एक बार करवाया Abortion

शादी का झांसा देकर दो वर्ष तक करता रहा दुराचार, एक बार करवाया Abortion

- Advertisement -

सरकाघाट। नगर पंचायत क्षेत्र की एक 28 वर्षीय महिला ने धलवान पंचायत के एक युवक पर शादी का झांसा देकर दो वर्ष तक निरंतर दुराचार करने का आरोप लगाया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत में लिखा है कि उसकी एक सहेली ने आरोपी से उसकी दो वर्ष पूर्व यह कह कर जान पहचान करवाई कि वह उसकी शादी आरोपी युवक से करवा देगी और सहेली के घर ही उससे जबरदस्ती  दुराचार किया। फिर आरोपी ने उसको किराये का कमरा ले कर खुडला में एक अन्य महिला के घर पर रखा और बार-बार उससे मिलने आता रहा और और दुराचार करता रहा। फिर वह सरकाघाट अपने क्वाटर में आ गई, जहां भी बार-बार आकर शादी का झांसा देकर उससे दुराचार करता रहा और वह गर्भवती हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

उसने बाज़ार से दवाएं लेकर उसका गर्भपात कराया और कहा कि वे अभी बच्चा नहीं चाहता और आरोपी ने एक बार उससे 20000 हजार रुपये नकद लिए और 13 हजार का मोबाइल फोन भी लिया। एक चांदी का ब्रेस्लेट भी लीया और एक लाख का अन्य खर्चा भी करवाया।


इसके बाद आरोपी  पहली अक्टूबर को उसके पास आया और शादी की बात करने लगा और शारीरिक संबंध बनाने पर जोर डालने लगा। फिर पुनः उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी करने से मुकर गया। इस प्रकार आरोपी ने उसको शारीरिक और आर्थिक रूप से दुराचार किया है। पीड़िता युवती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए दोषी को कड़ी सजा देने की बात कही है। डीएसपी कर्ण गुलेरिया ने मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के विरुद्ध जांच चल रही है। शीघ्र ही हिरासत में होगा।

दो ने निगला जहर, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में किए भर्ती

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है