Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

सुनवाई के दौरान आरोपी ने महिला जज से कह दी ये बात, जो बन गई अफसाना

सुनवाई के दौरान आरोपी ने महिला जज से कह दी ये बात, जो बन गई अफसाना

- Advertisement -

कोर्ट में सुनवाई के दौरान सवाल जवाब होते हैं ये तो आप सभी जानते होंगे। जज कटघरे में खड़े आरोपियों से कई सवाल पूछते हैं और उनका जवाब सलीके से दिया जाता है। इस दौरान कोर्ट (Court) की मर्यादा का ख्याल भी रखना जरूरी होता है। इसमें किसी तरह की अनुशासनहीनता है सवाल ही नहीं होता। कोर्ट में हुए एक वाक्ये के बारे में हम आप को बता रहे हैं, जिसे पढ़कर आप हैरत में पड़ जाएंगे। यहां जब आरोपी को जज (Judge) के सामने पेश किया गया तो वह महिला जज से ही फ्लर्ट करने लगा। ऐसा नहीं है कि उसकी सजा कम कर दी पर सोशल मीडिया पर वह खासा चर्चित हो गया।

यह भी पढ़ें :- दूल्हे की हरकत ने दुल्हन को कर दिया लोट-पोट, Video देखकर कहीं आप भी ना हो जाना…

चिंता ना करें मामला हमारे देश का नहीं अमेरिका का है। यहां पर फ्लोरिडा स्थित ब्रोवार्ड काउंटी (Broward County Florida) के एक कोर्ट में वर्चुअल हेयरिंग (Virtual hearing) चल रही थी। इस दौरान चोरी के आरोपों का सामना कर रहे एक आरोपी को जज तबीथा ब्लैकमोन के सामने पेश किया गया। आरोपी डेमेट्रियस लेविस पर लगे आरोपों को लेकर सुनवाई हो रही थी। उस पर घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास कर आरोप था, लेकिन जैसे ही जज तबिता फैसला सुनाने लगी तो लुईस ने उनके साथ फ्लर्ट करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं उसने कहा – जज, आप बहुत खूबसूरत हैं। मुझे सिर्फ आपको बताना है, आप बहुत खूबसूरत हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं, मैं आपसे प्यार करता हूं।


ये सब सुनकर कुछ समय के जज आश्चर्य चकित हो गई क्योंकि जज से इस तरह की बात करने की हिम्मत अमूमन किसी में भी नहीं होती। जज ने आरोपी की बातों को दर किनार करते हुए उसके खिलाफ सजा सुनाई। जज ने आरोपी लुईस को बताया कि उसे चोरी करने का आरोपी पाया गया है। बाद में जज ने लुईस के 5,000 डॉलर का बांड लिया जाए। लुईस पहले ही चार साल जेल में बिता चुका है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है