- Advertisement -

छात्रा को मां बनाने वाले आरोपी ने किया संगड़ाह पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण

बता दें कि गिरिपार इलाके के एक गांव की छात्रा ने 10 जून को मेडिकल कॉलेज नाहन में नवजात को जन्म दिया है।

0

- Advertisement -

नाहन। जिला सिरमौर के गिरिपार इलाके में एक छात्रा से दुष्कर्म के मामले में संगड़ाह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है कि आरोपी ने संगड़ाह पुलिस थाने में आकर आत्म समर्पण किया। बता दें कि गिरिपार इलाके के एक गांव की छात्रा ने 10 जून को मेडिकल कॉलेज नाहन में नवजात को जन्म दिया है। पीड़िता नौवीं कक्षा की छात्रा बताई जा रही है। इसके बाद संगड़ाह पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के साथ पोक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। मामला 2017 का है। करीब 9 माह बाद जब नाबालिग मां बनी तो उसने संगड़ाह पुलिस के पास आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।

पुलिस को सौंपी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि पिछले साल मई महिने में जब वह स्कूल से घर लौटने के बाद घास काटने के लिए खेत में गई थी तो उसकी पंचायत के ही आरोपी चन्द्रमणि ने उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने यह बात सार्वजनिक करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

लिहाजा,अभी तक यह बात अपने परिजनों से भी छिपाई गई थी। लेकिन, जब नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया तो मामला सार्वजनिक हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 9 जून को पीड़िता के पेट में दर्द होने पर नाहन अस्पताल पहुंचाया जहां, 10 जून को पीड़िता ने नवजात को जन्म दिया। मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने की है। उन्होंने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

- Advertisement -

Leave A Reply