Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

ऐट होमः राजभवन में ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’

ऐट होमः राजभवन में ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’

- Advertisement -

शिमला। राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज यहां राजभवन में ‘ऐट होम का आयोजन किया। लेडी गवर्नर दर्शना देवी, सीएम जयराम ठाकुर तथा उनकी पत्नी डॉ. साधना ठाकुर भी इस अवसर पर उपस्थित थीं। राजभवन के दरबार हॉल में जगत वर्मा ने राष्ट्रभक्ति के गीतों का गायन किया। सीएम जयराम ठाकुर ने उन्हें सम्मानित किया।

राज्यपाल ने इस अवसर पर कहा कि गणतंत्र दिवस देश व प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दर्शाने का अवसर है। उन्होंने प्रदेश में सुसंस्कृत माहौल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हमारे स्वतंत्रता सेनानियों तथा क्रांतिकारियों ने हमें यह अवसर प्रदान किया है, जिसके लिए हम उनके आभारी हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को हमारी समृद्ध परंपराओं के संरक्षण में योगदान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम देश के उन स्वतंत्रता सेनानियों एवं वीर सिपाहियों के ऋणि हैं, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया। उन्होंने कहा कि ईमानदारी और समर्पण की भावना से देश की सेवा करना हम सबका दायित्व है।


उन्होंने राज्य तथा देश के विकास के लिए कार्य करने का आह्वान किया और कहा कि प्रत्येक व्यक्ति के जीवन का कोई न कोई उद्देश्य है और हमें एक शांतिपूर्ण एवं स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए योगदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें देश व समाज की बेहतरी के लिए अपना जीवन समर्पित करने की शपथ लेनी चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है