Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

शाहरुख-आयुष्मान संग काम कर चुके एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का Heart Attack से निधन

शाहरुख-आयुष्मान संग काम कर चुके एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का Heart Attack से निधन

- Advertisement -

मुंबई। एक तरफ जहां देश भर में कोरोना वायरस ने उत्पात मचाकर लोगों का जीना मुहाल कर रखा है। वहीं, यह साल भारतीय सिनेमा जगत के लिए भी कुछ अच्छा बीतता नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका तब लगा जब एक्शन डायरेक्टर परवेज खान (Action director Parvez Khan) का दिल का दौरा (heart attack) पड़ने के चलते निधन हो गया। श्रीराम राघवन के साथ सुपरहिट मूवीज अंधाधुन और बदलापुर में भी काम कर चुके परवेज खान की उम्र 55 साल थी। परवेज़ खान से जुड़े सूत्रों द्वारा उनके निधन के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि उन्होंने सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के रूबी अस्पताल में ले जाया गया था।

निर्देशक हंसल मेहता ने व्यक्त किया शोक

मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सोमवार की सुबह दिल का दौरा पड़ गया था और अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। उन्हें कोई हेल्थ की समस्या नहीं थी लेकिन रविवार रात से उनके सीने में तकलीफ चल रही थी। निर्देशक हंसल मेहता ने परवेज खान के निधन पर शोक व्यक्त किया। हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा, ‘अभी पता चला कि एक्शन डायरेक्टर परवेज खान अब इस दुनिया में नहीं हैं। हमने फिल्म ‘शाहिद’ में एक साथ काम किया था जिसमें उन्होंने दंगों के सीन सिंगल टेक में किए थे। बहुत ही टैलेंटेड, ऊर्जा से भरे हुए और बेहतरीन इंसान। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले परवेज। तुम्हारी आवाज अभी भी मेरे कानों में गूंज रही है।’

यह भी पढ़ें: बच्चन परिवार के इन दो सदस्यों का Covid-19 टेस्ट आया निगेटिव; अस्पताल से मिली छुट्टी

यहां जानें कैसा बीता करियर

परवेज ने अपने करियर की शुरुआत एक्शन डायरेक्टर अकबर बक्शी को असिस्ट करने के साथ की थी। उन्होंने अकबर को अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी, शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर और बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर में असिस्ट किया था। इसके बाद साल 2004 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म अब तक छप्पन के साथ ही उन्होंने स्वतंत्र होकर काम करना शुरु कर दिया था। इसके बाद उन्होंने श्रीराम राघवन की कई फिल्मों में साथ काम किया जिनमें जॉनी गद्दार, एजेंट विनोद, बदलापुर और अंधाधुन जैसी फिल्में शामिल हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है