Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
263,915,368
मामले (दुनिया)

जिद्दी के खलनायक आशीष विद्यार्थी ने सुबाथू में लिया बारिश का आनंद

लोगों ने अभिनेता संग खिंचवाई सेल्फी

जिद्दी के खलनायक आशीष विद्यार्थी ने सुबाथू में लिया बारिश का आनंद

- Advertisement -

सोलन। सुबाथू कैंट में एक बार फिर बॉलीवुड स्टार व जिद्दी फिल्म के खलनायक आशीष विद्यार्थी ने बारिश का आनंद लिया। रविवार को वह अपने एक मित्र के जन्मदिन के अवसर पर सुबाथू पहुंचे हैं। उन्होंने सुबाथू बाजार में एक 150 वर्षों पुराने हेयर सैलून में अपने मित्र की कटिंग करवाते हुए सुबाथू बाजार और यहां के सुहाने मौसम की जमकर तारीफ भी की। इस हेयर सैलून में उन्होंने ने भी अपना मसाज करवाया। आशीष विद्यार्थी को अपने आसपास देखकर लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। बता दें कि सुबाथू में आशीष विद्यार्थी के मित्र का घर है और वह जब भी सुबाथू आते है तो साधारण तरीके से लोगों के बीच जाने से कोई परहेज नहीं करते।

यह भी पढ़ें: अब ऐसी दिखती है 90 के दशक की हॉट एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी

हिंदी के अलावे कई रीजनल भाषाओं में कर चुके हैं अभिनय

आशीष विद्यार्थी एक भारतीय फिल्म कलाकार है। वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु सिनेमा में भी नजर आते हैं।  उन्हें उनके बेहतरीन अभिनय के लिए फिल्म द्रोखला के सर्वश्रेष्ठ फिल्म फेयर के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। आशीष विद्यार्थी का जन्म 19 जून 1962 में कन्नूर केरल में हुआ था।  उनके पिता का नाम गोविन्द विद्यार्थी है जोकि एक मलयाली थिएटर आर्टिस्ट हैं।  उनकी माँ रीबा विद्यार्थी जोकि एक कथक नृत्यांगना हैं।

उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई कुन्नूर केरला से की।  उसके बाद वह साल 1969 में वह दिल्ली आ गए।  यहाँ आ कर उन्होंने अपनी प्रारम्भिक पढ़ाई संपन्न की।उन्होंने अपने स्नातक की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज से संपन्न की है।   उन्होंने भारतीय विद्या भवन मेहता विद्यालय में एक्टिंग और ड्रमैटिक की बारीकियां सीखीं।  उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्मों से की। फिर उसके बाद उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ।

उन्होंने हिंदी फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बाजी और नाजायज जैसी फिल्मों में नकारत्मक भूमिका से की।  आलोचकों ने उनकी इस नेगेटिव भूमिका को बेहद सराहा।  उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में विलेन की भूमिका अदा की, जिनमें- हसीना मान जाएगी, कहो ना प्यार है,जोड़ी नम्बर 1, जिद्दी जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है