Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

सलमान की फिल्म ‘रेडी’ में नज़र आए मोहित बघेल का Cancer के कारण 26 वर्ष की उम्र में निधन

सलमान की फिल्म ‘रेडी’ में नज़र आए मोहित बघेल का Cancer के कारण 26 वर्ष की उम्र में निधन

- Advertisement -

नई दिल्ली। फिल्म ‘रेडी’ में सलमान खान के साथ काम कर चुके 26 वर्षीय ऐक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) का कैंसर से निधन (Death) हो गया है। उन्होंने अपने होमटाउन मथुरा (Mathura) में आखिरी सांस ली। बीती रात मोहित की तबियात खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर की पुष्टि राइटर-डायरेक्टर राज शांडिल्य ने की है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है जल्दी से ठीक होकर आजा।’

परिणीति चोपड़ा बोलीं- वो बहुत अच्छा इंसान था

मोहित के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। स्टार्स सोशल मीडिया पर मोहित को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इसी फेहरिस्त में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने ट्वीट कर लिखा- साथ काम करने वाले लोगों में से सबसे अच्छे इंसान। हमेशा हैप्पी, पॉजिटिव और मोटिवेटेड। लव यू मोहित। RIP।#JabariyaJodi। मोहित बघेल परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा कि फिल्म जबरिया जोड़ी में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर ने भी मोहित के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा। वो मोहित के निधन से काफी दुखी हैं। मोहित फिल्म ड्रीम गर्ल में भी नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना अपडेटः Himachal में एक्टिव केस हो गए 121, आज 5 जिलों से आए 17 नए मामले

बंटी और बबली-2 में नज़र आने वाले थे मोहित

बता दें कि मोहित ने फिल्म ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ और ‘गली गली चोर है’ में भी काम किया था। वहीं, जल्द ही वो फिल्म बंटी और बबली-2 में नज़र आने वाले थे, जिसकी शूटिंग जनवरी में शुरू हो गई थी। मिली जानकारी के अनुसार मोहित बघेल की आज सुबह 10 बजे के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने लगी। परिजन मोहित को लेकर तुरंत नयति अस्पताल पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से इनकार कर दिया। इसके बाद मोहित की हालत बिगड़ती चली गई। परिजनों का कहना था कि अगर अस्पताल में सही समय पर इलाज मिल जाता तो मोहित बघेल की जान बचाई जा सकती थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है