Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,417,390
मामले (भारत)
228,533,587
मामले (दुनिया)

‘PK’ और ‘Rock On’ जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके एक्टर का 42 साल की उम्र में निधन, ब्रेन कैंसर से हारे जंग

‘PK’ और ‘Rock On’ जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके एक्टर का 42 साल की उम्र में निधन, ब्रेन कैंसर से हारे जंग

- Advertisement -

मुंबई। फिल्म ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ से पहचान बनाने वाले टीवी और फिल्म एक्टर साई गुंडेवर (Sai Gundevar) का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। वे ब्रेन कैंसर (Brain cancer) से पीड़ित थे और उनका इलाज लॉस एंजिल्स में चल रहा था। बीते 10 मई को एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। साई गुंडेवर ने एमटीवी स्प्लिट्सविला से जबरदस्त पहचान बनाई थी। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर एक्टर के निधन पर दुख जताया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा- अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर साई प्रसाद गुंडेवार कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार जंग हार गए। उनके निधन से भारतीय सिनेमा को भारी क्षति पहुंची है। भावभीनी श्रद्धांजलि।

सलमान खान संग फिल्म ‘युवराज’ में भी काम किया था

आईएमडीबी में छपी जानकारी के मुताबिक, साई गुंडेवार का जन्म महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ। उन्होंने एक्टिंग का शौक था। हाई स्कूल और कॉलेज के समय से नाटकों में भाग ले रहे हैं। साई ने आस्ट्रेलिया से पढ़ाई की। उन्होने लांस एजेंलिस से एक्टिंग कोर्स किया। साल 2007 में वह बॉलीवुड में अपनी किस्त आज़माने आए। उन्होंने रॉक ऑन और पीके जैसी फ़िल्मों में छोटे-छोटे रोल किए। उन्हें अमेरिकन रिएलिटी शो, ‘सरवाइवर’ में देखा गया। इसके बाद उन्होंने सलमान खान संग फिल्म ‘युवराज’ में भी काम किया था। साथ ही कई कमर्शियल ऐड भी उन्होंने किए।

पिछले 7 महीने से सोशल मीडिया से दूर थे गुंडेवर

साईं ने पिछले साल अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया के जरिए बताई थी, साथ ही अपनी कई फोटो को भी शेयर की। साईं पिछले 7 महीने से सोशल मीडिया से दूर थे बीमारी के चलते वो ना ही अपनी कोई फोटो पोस्ट कर रहे थे और ना ही किसी तरह की कोई जानकारी शेयर कर रहे थे। साईं ने कैंसर के बाद भी अपनी कई फोटो शेयर की थी जिसमें उनके चेहरे और शरीर में काफी बदलाव देखा जा सकता हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है