साउथ फिल्मी कपल का हुआ तलाक, जानिए क्यों अभिनेत्री कंगना रनौत ने आमिर खान को बताया जिम्मेदार

तेलुगु सुपुरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने लिया तलाक

साउथ फिल्मी कपल का हुआ तलाक, जानिए क्यों अभिनेत्री कंगना रनौत ने आमिर खान को बताया जिम्मेदार

- Advertisement -

मुंबई। टॉलीवुज इंडस्ट्री (Tollywood Induastry) की फेमस जोड़ी नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा (Samantha) ने ऑफिशियली अगल होने का फैसला कर लिया है। सामंथा ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है।

सामंथा ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

समांथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा है, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों से कई विचार-विमर्श और विचारों के बाद मैंने और चाई (नागा चैतन्य) ने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।’

यह भी पढ़ें: कंगना ने की UP सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- महाराज जी का शासन जारी रहे

नागार्जुन ने सामंथा को बताया प्रिय 

वहीं, इस मामले में उनके ससुर रहे तेलुगु सुपरस्टार व नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर मैसेज पोस्ट किया है। नागार्जुन ने लिखा, “सामंथा हमेशा प्रिय रहेंगी।” इन सब रिएक्शन से इतर कंगना ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। कंगना ने टॉलीवुड कपल के अलगा होने का जिम्मदार बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को बताया है।

आमिर को बताया तलाक विशेषज्ञ

कंगना रनौत ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा कि अपनी पत्नी को अचानक तलाक देने वाले साउथ के एक्टर नागा चैतन्य की शादी को 4 साल हो गए थे, जबकि दोनों 10 साल से ज्यादा समय तक रिलेशनशिप में रहे। हाल ही में वे एक बॉलीवुड सुपरस्टार के संपर्क में आए, जिसे बॉलीवुड में तलाक विशेषज्ञ के रूप में भी जाना जाता है। कंगना यही नहीं रूकी, उन्होंने आगे लिखा कि उसने कई महिलाओं और बच्चों का जीवन को बर्बाद कर दिया है। यह कोई अदृश्य चीज नहीं है, हम सभी जानते हैं कि मैं किसके बारे में बात कर रही हूं।” बता दें कि नागा चैतन्य और आमिर खान लाल सिंह चड्ढा में साथ काम कर रहे थे।

6 अक्टूबर को पूरे होने थे सालगिरह के चार साल

बता दें कि समांथा अक्किनैनी और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में पहले हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। उसके बाद फिल्मी जोड़े ने 7 अक्टूबर को क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद से ही समांथा ने अपने नाम के आगे अक्किनैनी लगा लिया था, हालांकि अलग होने की खबरों के बीच ही समांथा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अक्किनैनी हटाकर इसे समांथा रूथ प्रभू कर लिया था। आने वाले 6 अक्टूबर को दोनों की शादी के चार साल पूरे होने वाले थे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है