×

कंगना रनौत पर ट्विटर की कार्रवाई, Twitter हैंडल अस्थाई रूप से बंद

कुछ समय पहले ट्विटर सीईओ से भी भिड़ गई थीं कंगना

कंगना रनौत पर ट्विटर की कार्रवाई, Twitter हैंडल अस्थाई रूप से बंद

- Advertisement -

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) पर ट्विटर ने कार्रवाई की है। कंगना रनौत का ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) अस्थाई रूप से बंद ( Ban) कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म अभिनेत्री कंगना ने ट्विटर (Twitter) पर ही दी। ट्विटर पर #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में कंगना ने वेब सीरीज तांडव को लेकर एक विवादित ट्विट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि क्योंकि भगवान श्री कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ किया था। पहले शांति फिर क्रांति, इनका सिर कलम करने का वक्त आ गया है। जय श्री कृष्ण। कंगना के इसी ट्विट को काफी ज्यादा लोगों ने रिपोर्ट (Report) किया। हालांकि बाद में कंगना ने यह ट्विट डिलीट कर दिया था।


यह भी पढ़ें: Nobita और Shizuka की हो रही शादी, बचपन याद कर भावुक हुए लोग, देखिए मजेदार Tweet

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कंगना ने एक ट्विट किया था। इसमें वह ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी के साथ भिड़ गई थीं। दरअसल ट्विटर के सीईओ जैक डोर्से (CEO Jack Dorsey) ने 2015 में एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के साथ खड़ा है। कंगना ने ट्विटर सीईओ के इसी ट्वीट (Tweet) को शेयर करते हुए जमकर ट्विटर को कोसा था।

कंगना ने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्से के 2015 के एक ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा था कि ‘ नहीं, आप ऐसा नहीं करते हैं। इस्लामवादी देशों और चीनी प्रोपोगंडा ने आपको पूरी तरह से खरीद लिया है। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। आप दूसरों के विचारों के प्रति बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं। आप अपने लालच के प्रति गुलाम के अलावा कुछ भी नहीं हैं। फिर से ऐसा प्रचार नहीं करे। यह बहुत ही शर्मनाक है।

अब अस्थाई रूप से ट्विट हैंडल प्रतिंबंधित होने के बाद कंगना ने ट्विट किया और लिखा कि लिबरल अब उनके चाचा जैक के पास जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कराया. वो लोग मुझे धमका रहे हैं. मेरा अकाउंट/ वर्चुअल आईडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, मगर मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मों के जरिए वापस आएगा. तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है