Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

FIR फेम ‘चंद्रमुखी चौटाला’ को भेजी गुप्तांग की तस्वीरें; एक्ट्रेस ने इंस्टा यूजर को किया एक्सपोज

FIR फेम ‘चंद्रमुखी चौटाला’ को भेजी गुप्तांग की तस्वीरें; एक्ट्रेस ने इंस्टा यूजर को किया एक्सपोज

- Advertisement -

नई दिल्ली। जब भी देश में महिला सुरक्षा को लेकर बात की जाती है, तो एक पक्ष इस मसले पर यह राय रखता है कि महिलाओं को अपनी सुरक्षा के लिए स्वयं आगे आकर आरोपियों के चहरे पर चढ़ा नकाब हटाना चाहिए। ऐसा ही कुछ किया है मशहूर धारावाहिक FIR फेम चंद्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने। टेलीविज़न अभिनेत्री कविता कौशिक ने एक इंस्टाग्राम प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट्स शेयर कर बताया कि एक यूज़र ने उन्हें अपने गुप्तांग की तस्वीरें भेजी थीं। इतना ही नहीं कविता ने सबके सामने सोशल मीडिया पर उस शख्स को एक्सपोज भी कर दिया है।

कविता ने ट्वीट कर लिखा कि यह ‘शंकर’ नामक शख्स इन पवित्र दिनों में सेलिब्रिटीज़ को अपने गुप्तांग की तस्वीरें भेज रहा है। सोचिए यह आम लड़कियों के लिए कितना बड़ा खतरा है। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर एक तंज भी कस दिया कि सारा जोर औरतों पर ही चलता है क्या? वहीं, आरोपी शख्स को सबके सामने एक्सपोज करने के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से शिकायत भी की है। अपनी शिकायत में कविता ने राष्ट्रीय महिला आयोग और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को भी टैग किया है। पुलिस की तरफ से भी कविता की शिकायत पर प्रतिक्रिया दी गई है और जल्द ही इस आदमी को पकड़े जाने का भरोसा भी दिलाया है। कविता ने टीवी के कई लोकप्रिय धारावाहिकों में काम किया है लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें लोकप्रियता चंद्रमुखी चौटाला का किरदार धारावाहिक ‘एफआईआर’ में निभाकर ही मिली। धारावाहिक में उन्होंने एक पुलिस वाली का ही किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें: राजद्रोह केस में #Kangana को मुंबई पुलिस का समन; 26 अक्टूबर को पेश होने का आदेश

सूत्रों के मुताबिक, FIR फेम चंद्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक बिग बॉस हाउस में एंट्री कर सकती हैं। शो शुरू होने से पहले भी बिग बॉस के लिए कविता का नाम सामने आया था। तब कविता ने शो में अपनी एंट्री से इंकार किया था। अब एक बार फिर कविता कौशिक का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है। कहा जा रहा है कि कविता ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने का मन बना लिया है। अब वे शो में जाने के लिए तैयार हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है