Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

‘कबीर सिंह’ की ‘प्रीति’ ने कराया बोल्ड फोटोशूट, भूल जाएंगे सूट-सलवार वाला अंदाज

‘कबीर सिंह’ की ‘प्रीति’ ने कराया बोल्ड फोटोशूट, भूल जाएंगे सूट-सलवार वाला अंदाज

- Advertisement -

मुंबंई। कबीर सिंह’ फिल्‍म की कबीर सिंह की लवर ‘प्रीती’ का रोल निभाने वाली फेमस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने लेटेस्ट फोटोशूट में काफी हॉट और बिंदास लग रही हैं।कबीर सिंह (Kabir singh) में भले ही वह सीधी-साधी और सिंपल दिखी हों, लेकिन हाल ही में पॉपुलर मैगजीन Travel + Leisure India के सितंबर इश्यू के कवर पर काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं। इस मैगजीन में कवर कियारा का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है।


मैगजीन के कवर पर कियारा डिजाइनर Atelier Zuhra के पीले रंग की फेदरी ऑफ-शॉल्डर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। बिना किसी एक्सेसरीज के भी वे इस फेदर डिटेलिंग वाले गाउन में बेहद हॉट लग रही हैं।



जानकारी के अनुसार कियारा के ये फोटोशूट मॉरीशस में हुआ है। इस फोटो में कियारा बोट में बैठी हुई दिख रही हैं। इस फोटो में उन्होंने Porte-à-Vie के ब्लैक स्विमसूट को Maisonesve के स्कर्ट के साथ पहना हुआ है।

एक फोटो में कियारा सीक्विन आउटफिट में beach पर लेटे हुए पोज दे रही हैं। इस फोटो में उनका मेकअप बिल्कुल परफेक्ट लग रहा है। डिजाइनर Rami Kadi की कलरफुल ऑफ-शोल्डर आउटफिट में कियारा का ग्लैमरस लुक दिख रहा है।


कियारा ने एक फोटो में रॉयल ब्लू सीक्विन आउटफिट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ड्रॉप ईयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है।


इस फोटोशूट में कियारा ने सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं, बल्कि इंडियन आउटफिट भी पहना हुआ है। उन्होंने डिजाइनर तरुण तहिलियानी के इस लहंगे को डिजाइनर अनामिका खन्ना के ब्रालेट के साथ पेयर किया है। डिजानर्स का ये कॉम्बो कियारा पर खूब फब रहा है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है