Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

अभिनेत्री Preity Talreja ने पति पर लगाया धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने का आरोप

तीन साल पहले हुई थी अभिनेत्री की शादी, धर्म परिवर्तन ना करने पर मारपीट के आरोप

अभिनेत्री Preity Talreja ने पति पर लगाया धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने का आरोप

- Advertisement -

मुंबई। टीवी अभिनेत्री प्रिटी तलरेजा (Preity Talreja) ने अपने पति अभिजीत पेटकर (Abhijeet Petkar) पर घरेलू हिंसा और धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने के सनसनीखेज आरोप लगाए है। यही नहीं, अभिनेत्री प्रिटी तलरेजा का कहना है कि धर्म परिवर्तन (Conversion) के लिए जब उन्होंने इनकार किया तो पति ने उनके साथ मारपीट की। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ फोटो भी शेयर किए हैं जो अब वायरल (Viral) हो रहे हैं। प्रिटी तलरेजान ने मामले की एफआईआर (FIR) भी दर्ज करवाई है। प्रिटी टीवी सीरियल कृष्णदासी (Serial krishnadasi) में नजर आ चुकी हैं।


यह भी पढ़ें: दर्शकों की भारी डिमांड पर एक बार फिर शुरू होने वाला है ये पॉपुलर टीवी सीरियल


प्रिटी तलरेजा ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर किए हैं उन्में उनके चेहरे पर घाव के निशान दिखाई दे रहे हैं, जिससे प्रतीत होता है कि उनके साथ मारपीट की गई होगी। प्रटी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘वह कहता है कि वह एक मुस्लिम है, लेकिन उसके पास धर्मांतरण का कोई दस्तावेज नहीं है और वह कानूनी दस्तावेजों में अभिजीत पेटकर के रूप में अपना नाम रखता है। मुझे प्यार के नाम पर 3 साल से बेवकूफ बनाया जा रहा है। क्या बेहतर भविष्य के लिए किसी पर भरोसा करना एक गलती है?’

इसके साथ ही प्रिटी तलरेजा ने पुलिस पर मामले में कार्रवाई ना करने के आरोप भी लगाए हैं। अभिनेत्री ने ट्वीटर पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और पीएमओ को भी टैग किया है। अब पूरे मामले में खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने प्रिटी के पति अभिजीत पेटकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। तीन साल पहले प्रिटी ने अभिजीत पेटकर से शादी की थी। अभिजीत पेशे से जिम के मालिक हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट में प्रिटी लिखती हैं कि अभिजीत मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखता है और दोनों की शादी मस्जिद में हुई थी। उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया गया, लेकिन जब उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है