×

Priyanka का रेस्टोरेंट शुरू, डोसा-पकौड़ा-नान के साथ मिलेगा हर तरह का इंडियन फूड

सोशल मीडिया पर शेयर की लजीज भारतीय व्यंजनों की फोटो

Priyanka का रेस्टोरेंट शुरू, डोसा-पकौड़ा-नान के साथ मिलेगा हर तरह का इंडियन फूड

- Advertisement -

एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपने रेस्टोरेंट का शुभारंभ कर दिया है। प्र‍ियंका चोपड़ा ने इसका नाम रखा है सोना। एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट (Restaurant) के ओपन‍िंग की ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट कर रेस्टोरेंट में परोसे गए लजीज भारतीय व्यंजनों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। भारत के अलग-अलग कोनों का मशहूर खाना इसके मेन्यू में देखे जा सकते हैं। प्र‍ियंका (Actress Priyanka Chopra) ने अपने रेस्टोरेंट की फोटो शेयर की है। खाने में डोसा, पकौड़े, नान, चटनी, डेजर्ट आद‍ि शामिल है, जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने साझा की है। उन्होंने रेस्टोरेंट के अंदर की तस्वीरों के जर‍िए भी वहां के इंड‍ियन टच को दिखाने की कोश‍िश की है। प्र‍ियंका ने पोस्ट में लिखा- ‘बेहतरीन भारतीय खाने के लिए जो क्रेव‍िंग शुरू हुई थी वो अब इस प्यार में बदल गई है और मैं आप सभी का यहां स्वागत करने का और यहां न्यूयॉर्क के बीचोंबीच भारत को एहसास करने का इंतजार नहीं कर सकती’।


यह भी पढ़ें: जावेद अख्तर मानहानि केस में कंगना रनौत को कोर्ट ने दी जमानत, जारी हुआ था वारंट

‘ये एक टीम की मेहनत रही है … मेन्यू पर विचार-विमर्श, स्वाद चखना और डेकोरेशन के फैसले से लेकर रेस्टोरेंट के परफेक्ट नाम तक।’ पोस्ट में प्र‍ियंका ने पति निक जोनस द्वारा रेस्टोरेंट को सोना नाम दिए जाने की बात का भी जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि टीम के साथ शुरुआती टेस्ट में न‍िक इस नाम के साथ आए जिसका मतलब होता है ‘Gold’ और उसने यह शब्द भारत में सुना था … खासकर हमारी शादी के टाइम।

यह भी पढ़ें: सबसे बड़ी सोने की चोरी देखकर मुस्कुराईं माधुरी, फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

प्रियंका के रेस्टोरेंट में कोरोना संक्रमण के बावजूद अच्छी-खासी भीड़ भी आने लग गई है। मेन्यू में दही-कचौड़ी, कुल्चा, कोफ्ता कोरमा, बकेट व्हीट भेल, फिश करी, बटर चिकन समेत कई सारे पकवान शामिल हैं। मालूम हो पब्ल‍िक के लिए रेस्टोरेंट ओपन करने से पहले रेस्टोरेंट में खास मेहमानों ने यहां के इंड‍ियन ड‍िशेज का स्वाद चखा था। हॉलीवुड सीरीज स्ट्रेंजर थ‍िंग्स एक्टर माइकल पार्क फैमिली समेत प्र‍ियंका के रेस्टोरेंट पहुंचे थे।

उन्होंने प्र‍ियंका के रेस्टोरेंट को रिव्यू देते हुए लिखा- ‘सोना इज फायर’। प्र‍ियंका के फैमिली भी सोना पहुंची जहां उन्होंने गोलगप्पे विद टकीला ट्राई किया। इन गोलगप्पों में टकीला मिलाया गया था। प्र‍ियंका के रेस्टोरेंट में ओपन‍िंग से पहले पूजा रखी गई थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है