Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

ACS अरविंद मेहता जाएंगे दिल्ली, उनके विभाग दो अफसरों को सौंपे

ACS अरविंद मेहता जाएंगे दिल्ली, उनके विभाग दो अफसरों को सौंपे

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा/शिमला। प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (कृषि, मत्स्य और विदेश असाइनमेंट) अरविंद मेहता केंद्र सरकार में प्रतिनियुक्ति पर जा रहे हैं। वे 15वें वित्तायोग के एडवांस सेल में ओएसडी के पद पर जा रहे हैं। राज्य सरकार ने उनकी सेवाएं केंद्र सरकार के अधीन कर दी हैं और इस संबंध में आज आदेश जारी कर दिए गए हैं। उधर, अरविंद मेहता के केंद्र में प्रतिनियुक्ति पर जाने के बाद राज्य सरकार ने इनके विभागों को अफसरों में बांट दिया है। सरकार ने अतिरिक्त मुख्य सचिव (कार्मिक, ऊर्जा) तरूण श्रीधर को मत्स्य विभाग का अतिरिक्त जिम्मा सौंपा है। वहीं, प्रधान सचिव (श्रम व रोजगार और सामाजिक न्याय व अधिकारिता) आरडी धीमान के कृषि और विदेश असाइनमेंट का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। इस संबंध में सरकार ने आदेश जारी किए हैं। सरकार ने इस संबंध में अलग-अलग अधिसूचनाएं जारी कर दी हैं। 

अनिल खाची को गृह विभाग तो नूरपुर के एसडीएम को इंदौरा का अतिरिक्त कार्यभार

सरकार ने आज अतिरिक्त मुख्य सचिव ( लोकनिर्माण) अनिल खाची को अतिरिक्ति जिम्मेदारी सौंपी है। सरकार ने उन्हें गृह और विजिलेंस का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। प्रधान सचिव प्रबोध सक्सेना के मिड कैरियर ट्रेनिंग कार्यक्रम में जाने के चलते अनिल खाची को यह अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है और उनके ड्यूटी ज्वाइन करने तक यह जिम्मेदारी खाची के पास रहेगी। उधर, सरकार ने आज नूरपुर के एसडीएम आविद हुसैन सादिक को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। सरकार ने उन्हें इंदौरा के एसडीएम का अतिरिक्त कार्यभार दिया है। इस संबंध में आज आदेश जारी किए गए हैं और इस संबंध में अधिसूचना भी जारी कर दी गई है।

Hemant Kumar होंगे श्री नयनादेवी जी के DSP, अमनिल को केलांग भेजा

सरकार ने आज दो एचपीएस अफसरों को इधर-उधर किया है। सरकार ने तीसरी आईआरबी पंडोह में तैनात डीएसपी हेमंत कुमार को श्री नयनादेवी जी का डीएसपी लगाया गया है श्री नयना देवी जी में तैनात डीएसपी अमनिल कुमार को वहां से ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्हें अब डीएसपी (विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो) केलांग में खाली पद पर तैनात किया गया है। इस संबंध में सरकार ने आज आदेश जारी कर दिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है