Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

Action, Romance और Suspense से भरपूर आदित्य और दिशा की ‘मलंग’

Action, Romance और Suspense से भरपूर आदित्य और दिशा की ‘मलंग’

- Advertisement -

मुंबई। आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘मलंग’ आज सिनेमाघरों में रिलीज (Release) हो गई है। दोनों सितारों के फैंस काफी समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे थे। फिल्म को लेकर फिलहाल अच्छे रिव्यू (Good reviews) आ रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि मलंग की कहानी काफी अच्छी है। डायरेक्टर मोहित सूरी एक बार फिर आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी फिल्म लेकर आए हैं और ये फिल्म काफी दिलचस्प है।

ये कहानी है अद्वैत ठाकुर (आदित्य रॉय कपूर), जो अपने प्यार सारा (दिशा पाटनी) को खोने के बाद शहरभर के पुलिसवालों के खून का प्यासा हो गया है। अद्वैत 24 दिसंबर की रात को मैनहंट पर निकलता है और अपने पहले मर्डर से पहले इंस्पेक्टर आकाशे (अनिल कपूर) को फोन कर कहता है कि उसे एक मर्डर (Murder) रिपोर्ट करना है। एक पुलिसवाले की मौत के बाद आकाशे और स्पेशल ब्रांच के अफसर माइकल रॉड्रिगेज (कुणाल खेमू) के कातिल की खोज में लग जाते हैं। आदित्य ये मर्डर क्यों कर रहा है और कहानी में क्या ट्विस्ट है ये तो आपको सिनेमा हॉल में ही पता चल पाएगा।

परफॉरमेंस (Performance) की बात करें तो अद्वैत ठाकुर के किरदार में आदित्य रॉय कपूर का काम ठीक है। अद्वैत एक आवारा, रिश्तों से भागने वाला लड़का है, जो एक अजनबी लड़की को दिल दे बैठता है और अब बदले की आग में जल रहा है। वर्तमान में जीने वाले लड़के के रूप में आदित्य ने अच्छा काम किया है। आदित्य ने अपनी बॉडी पर जो मेहनत इस फिल्म के लिए की है, वो आपको देखने को मिलेगी और पसंद भी आएगी। वहीं सारा नाम्बियार के किरदार दिशा पाटनी भी ठीक हैं। उनके एक्सप्रेशन्स में आपको कुछ नया देखने को नहीं मिलेगा, जो कि अच्छी बात नहीं है। हालांकि उनके किरदार को अच्छे से बनाया गया है। भ्रष्ट और नशेड़ी इंस्पेक्टर आकाशे के रोल में अनिल कपूर ने काफी अच्छा काम किया है, वहीं माइकल रॉड्रिगेज के किरदार में कुणाल खेमू कमाल हैं। कहानी के ट्विस्ट औऱ टर्न तो पूरी फिल्म देखकर ही पता लगेंगे लेकिन हम ये कह सकते हैं कि आपके पैसे वेस्ट नहीं जाएंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है