Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

पिता #UditNarayan के जन्मदिन पर बेटा आदित्य लेगा श्वेता संग सात फेरे

परिवारवाले और कुछ करीबियों मौजूद रहेंगे शादी में

पिता #UditNarayan के जन्मदिन पर बेटा आदित्य लेगा श्वेता संग सात फेरे

- Advertisement -

मुंबई। फेमस प्लेबैक सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan)आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें आज एक गिफ्ट मिलने वाला है। आज ही के दिन उनका बेटा आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal)से शादी करने जा रहा है। आदित्य और श्वेता मंदिर में शादी करेंगे। शादी के बारे में आदित्य ने बताया था कि वो मंदिर में शादी करेंगे जिसमें केवल परिवार के करीबी लोग ही शामिल होंगे। कोरोना वायरस के चलते दोनों की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी जिसमें चुनिंदा मेहमान शामिल होंगे। हाल ही में आदित्य ने श्वेता के साथ अपनी फोटो शेयर की थी । इस फोटो में आदित्य ने ब्लू कलर का कुर्ता पहना हुआ था और श्वेता ने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई थी। इस फोटो को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा, हैशटैग श्वेता की शादी।

यह भी पढ़ें :- बॉलीवुड स्टार #Anil_Kapoor सोलन में, पत्नी संग मोहन शक्ति हेरिटेज पार्क में की सैर

 


आदित्य लंबे समय से श्वेता अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं, इसका खुलासा भी आदित्य नारायण ने कुछ समय पहले ही किया था। पहले तो दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी थी. लेकिन, हाल ही में सिंगर ने खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते हुए श्वेता से शादी की बात कही थी। श्वेता अग्रवाल एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’, शगुन, और देखो मगर प्यार में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राघवेंद्र से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और आदित्य नारायण के अपोजिट फिल्म शापित में दिखाई दी थीं।

28 नवंबर को दोनों की तिलक सेरेमनी हुई। श्वेता अग्रवाल के माता-पिता ने आदित्य का तिलक किया है। इसके बारे में आदित्य नारायण ने कहा, ‘सभी पुरुषों के माथे पर तिलक लगाया जाता है, जो कि शादी की रस्में शुरू होने की अच्छी शुरुआत मानी जाती है। इस सेरेमनी में केवल घर के लोग और परिवार के खास सदस्य ही शामिल होते हैं।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है