Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

पिता Karan Singh की सियासी विरासत को आगे बढ़ाने उतरेंगे Aditya Vikram Singh

पिता Karan Singh की सियासी विरासत को आगे बढ़ाने उतरेंगे Aditya Vikram Singh

- Advertisement -

Political Heritage : सैंजकैबिनेट मंत्री कर्ण सिंह के निधन के बाद अब उनके बेटे आदित्य विक्रम सिंह उनकी सियासी विरासत को आगे बढ़ाने मैदान में उतरने की तैयारी में है। आज सैंज में कांग्रेस पार्टी की बैठक में हिस्सा लेकर उन्होंने यह साफ कर दिया की वो अपने पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज समय आ गया है कि पूरी कांग्रेस पार्टी को एकजुट होने की आवश्यकता है।

आदित्य ने कहा कि उनके पिता एवं पूर्व मंत्री कर्ण सिंह ने बंजार में विकास का जो झंडा गाड़ा है उसकी गूंज पूरे हिमाचल में है। आदित्य अपने अभिभाषण के दौरान भीड़ देखकर भावुक भी हुए। वर्तमान में आदित्य विक्रम सिंह युवा कांग्रेस मंडी संसदीय क्षेत्र के अध्यक्ष हैं। इस बैठक की अध्यक्षता सैंज जोन के अध्यक्ष नंद लाल व रैला जोन के अध्यक्ष बुद्धि सिंह ने की।


Political Heritage :आदित्य विक्रम सिंह के समर्थन में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता

बैठक में मौजूद सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक सुर में आदित्य विक्रम सिंह का समर्थन किया। सभी कार्यकर्ताओं ने आदित्य को चेयरमैन बनाने के लिए पुरजोर समर्थन किया।

बैठक में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोतीराम पालसरा, महासचिव अमर सिंह, पूर्व चेयरमैन पंचायत समिति गोविंद ठाकुर, बंजार कांग्रेस के मीडिया प्रभारी घनश्याम गौतम, मीरा देवी पंचायत समिति सदस्य धाऊगी, देहुरिधार प्रधान निर्मला देवी, शैंशर पंचायत के प्रधान नरेश ठाकुर, गाड़ा पारली के पंचायत प्रधान भाग चंद, उपप्रधान गोपाल ठाकुर, उपप्रधान धाउगी मोहर सिंह, एससी सेल बंजार के अध्यक्ष खेम चंद , पूर्व प्रधान राजकुमार, पूर्व उपप्रधान लिखत राम, पूर्व उपप्रधान डोला सिंह, शांघड़ के उपप्रधान लेद राम, बुधराम कारदार, पूर्व प्रधान गड़ापारली बुध राम, रैला की प्रधान खिमदासी सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Satti का आरोप, युवाओं को नशे के दलदल में धकेल रही सरकार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है