×

Nurpur: प्रशासन ने अब तक 226 गरीब परिवारों की मदद के लिए बढ़ाए हाथ

Nurpur: प्रशासन ने अब तक 226 गरीब परिवारों की मदद के लिए बढ़ाए हाथ

- Advertisement -

नूरपुर। लॉकडाउन (Lockdown) के कारण दूसरे राज्यों के कामगारों सहित स्थानीय गरीब  परिवारों की रोजमर्रा की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने अब तक 226  परिवारों की मदद के लिए अपने हाथ बढ़ाए हैं। एसडीएम डॉ सुरेन्द्र ठाकुर ने जानकारी दी है कि आज भी प्रशासन द्वारा 27 ऐसे गरीब परिवारों को जरूरी वस्तुएं वितरित की गईं। इस अवसर पर नायब तहसीलदार देस राज ठाकुर भी उपस्थित थे। एसडीएम ने बताया कि इन परिवारों को 10 किलो आटा, 5 किलो चावल, 2 किलो दाल के अतिरिक्त  तेल, नमक, हल्दी, साबुन व आलू आदि वितरित किए गए। उन्होंने बताया कि उपमंडल में किसी भी प्रवासी व स्थानीय गरीब परिवार को इस कठिन समय में भी भूखा नहीं रहने दिया जाएगा।


यह भी पढ़ें: बड़ी खबरः तब्लीगी जमात से चंबा लौटे 10 लोग क्वारंटाइन में, मेडिकल जांच भी हुई

उन्होंने बताया कि आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए तैनात लोगों के अतिरिक्त प्रयोग में लाए जा रहे वाहनों को विशेष अनुमति पास जारी किए जा रहे हैं। इस के अलावा गंभीर  बीमारी व अन्य इमरजेंसी में भी लोगों को ऑनलाइन व ऑफ़लाइन पास जारी करने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि कई बीमार व्यक्तियों को अधिकृत स्थानीय केमिस्ट्स के माध्यम से आवश्यक दवाईयां प्रथमिकता पर उपलब्ध करवाई जा रही हैं।


आज 6 लोगों को क्वारंटाइन किया गया

एसडीएम ने बताया कि गत दिवस 36 सोमवार को कंडवाल स्कूल में क्वारंटाइन किया गया था। इसके अतिरिक्त एक व्यक्ति को सोमवार रात को, जबकि 6 लोगों को आज मंगलवार को क्वारंटाइन किया गया। उन्होंने बताया कि अब तक   43 लोगों को कंडवाल आइसोलेशन  सेन्टर में  क्वारंटाइन किया जा चुका है। एसडीएम ने सभी लोगों से अपील की है कि उन्हें रोजमर्रा की जरूरत की किसी भी चीज की कमी नहीं आने दी जाएगी, पर लोग जहां पर हैं, वहीं पर रहें तथा बेवजह घरों से बाहर न निकलें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है