Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

महेश्वर बोले, ओएसडी मामले में सरकार व संगठन करे निष्पक्ष जांच

महेश्वर बोले, ओएसडी मामले में सरकार व संगठन करे निष्पक्ष जांच

- Advertisement -

कुल्लू। सीएम जयराम ठाकुर के ओएसडी शिशु भाई धर्मा पर लगे आरोपों के बाद पूर्व विधायक कुल्लू महेश्वर सिंह धर्मा के बचाव में आगे आए हैं। परिधि गृह कुल्लू में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम के ओएसडी पर सवाल खड़े किए गए हैं, इस बात को गंभीरता से लेना चाहिए। सरकार व संगठन के तौर मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। इससे इस मामले पर से पर्दा उठाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि महिला पदाधिकारी ने जो आरोप लगाया है, वो मनगढ़ंत कहानी है। सीएम कार्यालय के ऑफिसर पर आरोप लगाया है, उनको आरोपों के सबूत भी देने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में महिला पदाधिकारी के परिवार ने पार्टी के विरूद्ध कार्य किया था, जिसके महिला पदाधिकारी व उसके पति को पदभार मुक्त किया है। उन्होंने कहा कि महिला पदाधिकारी ने जिस प्रकार सीएम के ओएसडी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, वो तत्थहीन आरोप हैं। बिना मतलब के अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं।


तीन माह के बाद एकाएक आरोप लगाना ठीक नहीं है। उनको सीएम जयराम ठाकुर से कई बार मिलने के अवसर मिले। उनको सीएम से इसकी शिकायत करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि संगठन में बैठा हुआ नेतृत्व भी मामले को गंभीरता से ले। आने वाले समय में लोकसभा चुनावों में जाना है। इससे पार्टी सदृढ़ नहीं होगी और पार्टी को अधात पहुंचेगा। आदमी कितना भी बड़ा हो, लेकिन उसको इस प्रकार की अनुशासनहीनता करने का कोई अधिकार नहीं है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है