- Advertisement -

School जाने से डर रहे शिक्षक, अन्य जगह Shift करने पर होगा विचार

0

- Advertisement -

तीसा। डीसी चंबा सुदेश मोख्टा खुशनगरी पहुंच गए हैं। उन्होंने यहां पहुंचकर शिक्षक संघों के प्रतिनिधियों व अन्य लोगों से बातचीत की। शिक्षकों की मांग पर डीसी चंबा ने आश्वासन दिया कि जो शिक्षक इस घटना के बाद स्कूल नहीं जाना चाहते, उन्हें किन्हीं और स्कूलों में शिफ्ट करने पर विचार होगा।

खुशलनगरी पहुंचे डीसी चंबा ने दिया आश्वासन

बता दें कि छात्रा से रेप के मामले के बाद कुछ लोगों ने खुशनगरी स्कूल में जाकर शिक्षकों की पिटाई कर दी थी और शिक्षकों की पिटाई से लोग उग्र हो गए हैं। इसी के चलते आज लोगों ने भंजराडू से खुशनगरी तक रोष रैली निकाली। इसी दौरान पुलिस द्वारा रोके जाने पर पुलिस व उग्र लोगों के बीच झड़प भी हुई। इसमें लोगों ने पुलिस कर्मियों पर पथराव कर दिया व पुलिस को भी स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए लाठीचार्ज व आंसू गैस छोड़नी पड़ी। 

खुशनगरी में आज फिर माहौल खराब होने की सूचना मिलने पर डीसी चंबा मौके पर पहुंच गए। वहीं, जिन शिक्षकों की पिटाई की गई है, वह स्कूल जाने से डर रहे हैं। शिक्षक संघों ने आज डीसी के समक्ष इसी मांग को रखा। कल खुशनगरी स्कूल में शिक्षक काले बिल्ले लगाकर बच्चों को पढ़ाएंगे। दूसरी तरफ माहौल तनावपूर्ण होने के चलते प्रदेश हज कमेटी के चेयरमैन दिलदार अली बट्ट के घर व अन्य जगह पुलिस कर पहरा बढ़ा दिया गया है।  

तीसा मामला : लोगों ने खुशनगरी में निकाली Rally, माहौल तनावपूर्ण

- Advertisement -

Leave A Reply