Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

Vote डालने के बाद अनुराग ठाकुर बोले: Himachal को कभी बजट का नहीं करना पड़ता इंतजार

अनुराग ठाकुर ने परिवार सहित समीरपुर में किया मतदान, सही प्रत्याशी चुनने की अपील की

Vote डालने के बाद अनुराग ठाकुर बोले: Himachal को कभी बजट का नहीं करना पड़ता इंतजार

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के पहले चरण में आज मतदान हो रहा है। हमीरपुर (Hamirpur) जिला के समीरपुर में केंद्रीय राज्य वित मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने अपने परिवार सहित मतदान किया। मतदान केंद्र पर अनुराग ठाकुर अपने पिता पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमलए छोटे भाई बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष एवं एचपीसीए के अध्यक्ष अरूण धूमल ने लाइन में लगकर सादगी में अपनी बारी का इंतजार कर मतदान प्रक्रिया में भाग लिया। वहीं, इससे पहले मतदान केंद्र पहुंचने पर कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की पालना करते हुए अनुराग ठाकुर ने परिवार सहित थर्मल स्क्रीनिंग करवाई तो हैंड सेनेटाइज भी किए। केंद्रीय राज्य वित मंत्री अनुराग ठाकुर ने मतदान करने के बाद कहा कि मतदान करने से सभी को इक्टठे होने का अवसर मिलता है। उन्होंने लोगों से अपने क्षेत्र के विकास के लिए सही उम्मीदवार के चुनाव की अपील की।


यह भी पढ़ें: Panchayat Election:सीएम जयराम ने मुरहाग स्कूल में डाला वोट, लोगों से किया मतदान का आग्रह

आगामी वित वर्ष के बजट में हिमाचल के लिए प्रावधान पर केंद्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल को कभी बजट (Budget) का इंतजार नहीं करना पड़ता है। बजट के अलावा भी हिमाचल (Himachal) की मांगों को पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है। माहमारी के समय में भी पांच सौ करोड़ रुपए व्याज मुक्त हिमाचल प्रदेश को दिया गया है। हिमाचल प्रदेश के लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं आने दी है। वहीं अनुराग ठाकुर ने किसान बिल को लेकर कहा कि पीएम मोदी किसान हितेषी सरकार है और किसानों को हर सुविधा दी गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुकाबले ढाई गुणा ज्यादा लाभ किसानों को मिले हैं।


धूमल ने लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए मतदान करने का किया आह्वान

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) ने कहा कि लोकतंत्र की बुनादी इकाई में हर व्यक्ति को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने प्रदेश वासियों से आग्रह किया कि विकास के लिए मतदान करने के लिए आगे आए। उन्होंने कहा कि पंचायतों में करोड़ों रुपए केंद्र से मिल रहा है। इसलिए पंचायतों के लिए विकास के लिए इमानदार लोगों को चुनकर लोग लोकतंत्र को मजबूत बनाएं। वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) और नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने अपने अपने क्षेत्रों में मतदान किया। मुकेश अगिनहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने परिवार सहित अपनी गृह ग्राम पंचायत गोंदपुर जयचंद में अपने मत का प्रयोग किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है