×

Kasauli Firing: SP Mohit Chawla और DSP परवाणू बदले, धर्मपुर, कसौली SHO भी हटाए

Kasauli Firing: SP Mohit Chawla और DSP परवाणू बदले, धर्मपुर, कसौली SHO भी हटाए

- Advertisement -

शिमला/ सोलन। कसौली गोलीकांड की गाज एसपी सोलन मोहित चावला, डीएसपी परवाणू, एसएचओ धर्मपुर व कसौली पर गिरी है। सरकार ने एसपी व डीएसपी सहित उक्त पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। इस बाबत सरकार ने अधिसूचना जारी कर दी है।


एसपी मोहित चावला को पुलिस मुख्यालय ज्वाइनिंग देने के लिए कहा है। आगामी आदेशों तक एसपी सोलन का अतिरिक्त कार्यभार एएसपी डॉ. शिव कुमार को सौंपा है। डीएसपी परवाणू रमेश शर्मा को भी सरकार ने पुलिस हेडक्वार्टर में ज्वाइिनंग के निर्देश दिए हैं। उनकी जगह पर अजय कुमार राणा को डीएसपी लगाया है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों पर अवैध कब्जा हटाने गई टीम पर नारायणी गेस्ट हाउस के मालिक विजय कुमार ने फायरिंग की थी। इसमें सहायक नगर नियोजन अधिकारी शैलबाला की मौत हो गई थी। एक लोक निर्माण विभाग का बेलदार घायल हुआ था। आरोपी विजय कुमार फायरिंग कर पुलिस के सामने ही मौके से फरार हो गया था, जिसे आज यूपी के मथुरा में धरा है। फायरिंग कर आरोपी के भाग जाने पर पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे थे।

कयास लगाए जा रहे थे कि इसकी गाज एसपी सोलन व अन्य पुलिस अधिकारियों पर गिर सकती है। सीएम जयराम ठाकुर के दिल्ली से लौटते ही उक्त अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने दिल्ली से लौटते ही एक हाई लेवल बैठक की थी। इसमें मामले पर चर्चा हुई थी। इसके बाद ही यह फैसला लिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है