Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

बारिश के बाद Mandi बस स्टैंड पर जो हुआ उसे सहन कर पाना होगा मुश्किल

बारिश के बाद Mandi बस स्टैंड पर जो हुआ उसे सहन कर पाना होगा मुश्किल

- Advertisement -

मंडी। स्थानीय बस स्टैंड (Bus stand) में बारिश के कारण पीछे वाली दुकानों में रिसाव होने लगा है। देर रात से जारी हल्की बारिश से ही यहां पर दुकान नम्बर 19 से 26 तक 8 दुकानों में पानी का रिसाव हुआ। जिससे दुकानदारों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दुकानदारों के अनुसार जब भी बारिश होती है तो यहां पर अक्सर पानी की लीकेज से दुकानों में कीचड़ हो जाता है। जिसके कारण ग्राहक ऐसी दुकानों की तरफ रूख करने से कतराते हैं।

यह भी पढ़ें: विधानसभा में गूंजा स्कूल खोलने का मामलाः शिक्षा मंत्री बोले-80 स्कूलों में छात्रों की संख्या शून्य


बारिश के कारण बस स्टैंड में फास्ट फूड, मोबाइल आदि की दुकानों में पानी का रिसाव हुआ है। हालांकि, पानी के कारण किसी प्रकार के माल का नुकसान नहीं हुआ है। ऐसे में दुकानदारों ने विभाग से इस समस्या का स्थाई समाधान करने की गुहार लगाई है। इसके साथ ही इन्होंने मांग उठाई है कि विभाग इन्हे सुविधा मुहैया करवाए ताकि आने वाले समय में उनकी दुकानदारी बारिश के कारण प्रभावित ना हो।

वहीं, जब इस समस्या के बारे में परिवहन विभाग के क्षेत्रीय प्रबंधक गोपाल शर्मा से बात कि गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने विभाग के मुख्यालय के ध्यान में मामला लाया था। जिसके बाद विभाग ने समस्या की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए बस स्टैंड के पीछे पानी के लिए ड्रेनेज बनाने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही यहां पर शौचालय के हो रहे रिसाव को ठीक करने के लिए भी प्रक्रिया तेजी पर है। उन्होंने बताया कि बस स्टैंड में पानी व सीवरेज के रिसाव की समस्या दूर करने के लिए काम आबंटित कर दिया गया है। इसके साथ ही बस स्टैंड की छत पर से भी पानी की सही निकासी के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होंने आशा जाहिर करते हुए कहा कि आने वाली बरसात से पहले ही बस स्टैंड में दुकानदारों को पेश आ रही समस्या का निदान कर दिया जाएगा।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है