Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

रिया ने Share की सुशांत की मौत पर मिली Rape की धमकी, लिखा- मुझे हत्यारिन कहा गया

रिया ने Share की सुशांत की मौत पर मिली Rape की धमकी, लिखा- मुझे हत्यारिन कहा गया

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को सुसाइड किए हुए एक महीने से अधिक का समय बीत चुका है। लेकिन उनके फैंस अभी भी शोक में डूबे हुए हैं। इस सब के बीच सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले 1 महीने से ट्रोल्स के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर रिया को सुशांत के सुसाइड के लिए जिम्मेदार बताया जा रहा है। वहीं, रिया ने सुशांत के निधन को 1 महीना पूरा होने पर एक इमोशनल नोट लिखकर उन्हें श्रद्धांजली दी थी। इसके बावजूद भी ट्रोलर्स रिया का पक्ष मनाने और जानने से पूरी तरह इनकार कर रहे हैं। ऐसे में अब रिया के सब्र का बांध टूट गया है।

तुम सुसाइड करो वरना मैं लोगों को तुम्हें मारने के लिए भेजूंगा

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें मिली रेप और हत्या की धमकियां इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ‘हत्यारिन’ कहे जाने की बात बताते हुए रिया ने यूज़र से पूछा, ‘आपको अपनी बात की गंभीरता का अहसास है? किसी का भी इस तरह उत्पीड़न ​नहीं होना चाहिए।’ उन्होंने पोस्ट में साइबरक्राइम हेल्पलाइन हैंडल्स को भी टैग करते हुए उनसे इस मामले में मदद भी मांगी है। रिया द्वारा शेयर किए मैसज के स्क्रीनशॉट में उन्हें धमकी देने वाले शख्स ने लिखा- मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि तुम्हारा रेप और मर्डर हो। तुम सुसाइड करो वरना मैं लोगों को तुम्हें मारने के लिए भेजूंगा। रिया ने यह स्क्रीनशॉट शेयर कर ट्रोलर को फटकार लगाते हुए कहा है कि मुझे गोल्ड डिगर कहा गया, मैं चुप रही। मुझे मर्डरर कहा गया, मैं चुप रही। मुझे स्लट शेम किया गया, मैं चुप रही। लेकिन कैसे मेरी चुप्पी आपको ये अधिकार देती है कि ये कहें कि मेरा रेप और मर्डर करा दिया जाएगा, अगर मैंने सुसाइड नहीं किया तो। क्या आपने जो कहा आपको उसकी गंभीरता का अंदाजा भी है?

यह भी पढ़ें: BCCI अध्यक्ष गांगुली के भाई को हुआ Corona; कैब अध्यक्ष डालमिया और दादा हुए क्वारंटाइन

अब बस बहुत हो गया है

रिया ने आगे लिखा कि ये क्राइम है। कानून के अनुसार कोई भी मतलब कोई भी इस तरह की हैरेसमेंट और जहर नहीं फैला सकता है। मैं साइबर क्राम से अपील करती हूं कि वे इस मामले में जरूरी एक्शन लें। अब बस बहुत हो गया है। इससे पहले सुशांत की याद में किए गए पोस्ट में रिया ने लिखा था कि आप वह सब थे, जो एक सुंदर व्यक्ति हो सकता है। एक आश्चर्य, जिसे दुनिया ने देखा होगा। मेरे शब्द हमारे प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं और मुझे लगता है कि आप वास्तव में इसका मतलब समझते हैं, जब आपने कहा था कि यह हम दोनों से परे है। आपने हर चीज को खुले दिल प्यार किया और अब आपने मुझे दिखाया है कि हमारा प्यार कम होने वाला नहीं है। आपको खोने के 30 दिन लेकिन आपको प्यार करने का एक जीवनकाल।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है