Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,414,471
मामले (दुनिया)
×

प्रशासन का चाबुक बेअसर, अभी भी ढालपुर में सजी अस्थाई मार्केट

प्रशासन का चाबुक बेअसर, अभी भी ढालपुर में सजी अस्थाई मार्केट

- Advertisement -

कुल्लू। ढालपुर में व्यापारियों पर प्रशासन का चाबुक बेअसर दिख रहा है। अभी भी ढालपुर में अस्थाई मार्केट सजी हुई है। ढालपुर अस्थाई मार्केट में व्यापारियों की समय सीमा खत्म होने के बाद व्यापारियों ने गर्म कपड़ों की सेल लगाई, जिसमें रेडिमेड गर्म कपड़ों की खरीददारी के लिए महिलाओं व पुरुषों ने स्वेटर, जैकेट के साथ अन्य सामनों की जमकर खरीददारी की। ढालपुर में अस्थाई मार्केट उमड़ी भीड़ की खरीददारी से बाहरी राज्यों से आए व्यापारियों ने खूब चांदी कूटी।

ग्रामीण श्याम लाल ने बताया कि इस बार सर्दियों ने वक्त से पहले दस्तक दी है और उसके बाद ग्रामीण क्षेत्रों से लोग बाजार में खरीददारी करने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि कुल्लू घाटी में सर्दियों बर्फबारी होने से लोग ठंड से बचने के लिए सर्दियों का इंतजाम कर कर रहे है। उन्होंने कहा कि अस्थाई मार्केट में गर्म कपड़ों की सेल लगी हुई है, जिससे सस्ता सामान मिल रहा है। लोग मेले में लगी अस्थाई मार्केट में सस्ते कपड़े खरीदने के लिए भीड़ उमड़ी है।


स्थानीय युवती सुनीता ने बताया कि सर्दियों का मौसम आ गया है और ढालपुर अस्थाई मार्केट में आए व्यापारी जाने वाले हैं और इससे यहां पर कपड़े सस्ते मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार नवंबर माह में पहाड़ों पर बर्फबारी होने से घाटी में लोग ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़ों का इंतजाम कर रहे हैं, ताकि सर्दियों ठीक ढंग कटे। उन्होंने कहा कि ऊंचाई वाले क्षेत्रों से लोग बड़ी संख्या में खरीददारी के लिए पहुंचे और अपने परिवार व छोटे बच्चों के लिए जरूरत के सामान खरीद रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है