×

#Tanishq के एड पर भड़कीं कंगना: लव जिहाद के समर्थन का आरोप; कंपनी ने वापस लिया विज्ञापन

 विज्ञापन को लव जिहाद जैसे टर्म्स को बढ़ावा देने वाला बताया गया

#Tanishq के एड पर भड़कीं कंगना: लव जिहाद के समर्थन का आरोप; कंपनी ने वापस लिया विज्ञापन

- Advertisement -

नई दिल्ली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस समय जूलरी कंपनी तनिष्क (Tanishq) के एक एड को लेकर बहस छिड़ी हुई है। जूलरी कंपनी के इस विज्ञापन को लव जिहाद जैसे टर्म्स को बढ़ावा देने वाला बताया गया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर भारी विरोध देखने को मिला, जिसके बाद कंपनी ने अपने इस विज्ञापन को रिमूव कर दिया। अब इस पूरे मसले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रतिक्रिया सामने आई है।


कंगना ने इस एड के विरोध में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, ‘एड का जो कॉन्सेप्ट था वो उतना गलत नहीं था जितना उसका एग्जिक्यूशन गलत लगा। एक हिंदू धर्म की लड़की की शादी मुस्लिम परिवार में हुई। लड़की सहमे हुए स्वर में अपनी सास से पूछ रही है कि ये रस्म तो आप लोग के यहां मानी नहीं जाती है तो फिर क्यों हो रही है। क्या वो उस घर की नहीं है? क्यों उसे ये पूछने की जरूरत पड़ रही है। क्यों वो अपने ही घर में इतनी दबी-दबी सी लग रही है। शर्मनाक।’

जानें इस एड में ऐसा क्या था

तनिष्क (Tanishq Ad) के इस ऐड में एक गर्भवती महिला की गोदभराई दिखाई गई है, जिसने साड़ी पहन रखी है और उसकी सास सेरेमनी में ले जा रही हैं। वीडियो खत्म होने के बाद महिला अपनी सास, जिन्होंने सलवार सूट पहन रखा है और सिर पर दुपट्टा डाल रखा है, उससे पूछती हैं- मां, लेकिन यह रस्म तो आपके घर में होती भी नहीं न, इसपर सास का जवाब आता है- लेकिन बिटिया को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है न। तनिष्क ने गोल्ड जूलरी कलेक्शन का नाम एकत्वम रखा है। लेकिन अब यह वीडियो कंपनी के यूट्यूब चैनल पर भी अब अवेलेबल नहीं है। तनिष्क के इस ऐड का कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी समर्थन किया था। वहीं, लोगों ने ‘लव जिहाद’ और ‘फर्ज़ी धर्मनिरपेक्षता’ का आरोप लगाते हुए तनिष्क का बायकॉट करने की मांग की थी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है