×

कटी-फटी जींस के बाद CM तीरथ सिंह रावत ने अब लड़कियों के शॉर्ट्स पर उठाए सवाल

विवादित बयान के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे कर रहे उत्तराखंड के सीएम

कटी-फटी जींस के बाद CM तीरथ सिंह रावत ने अब लड़कियों के शॉर्ट्स पर उठाए सवाल

- Advertisement -

देहरादून। उत्तराखंड के नए नवेले सीएम तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) महिलाओं द्वारा कटी-फटी जींस पहनने को लेकर दिए गए बयान के बाद आज ट्विट (Twitter) पर ट्रेंड कर रहे हैं। आज सुबह से ही #RippedJeansTwitter ट्रेंड कर रहा है। इसके बाद अब फिर से सीएम (CM) तीरथ सिंह रावत का एक और विवादित बयान (Controversial Statement) सामने आया है। इसमें उन्होंने लड़कियों के शॉर्ट्स (Girls Shorts) पहनने पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। आम लोगों के साथ ही राजनीतिक दल भी सोशल मीडिया तक पर तीरथ सिंह रावत घेरे हुए हैं। इसी बीच अब उत्तराखंड के सीएम (Uttarakhand CM) की एक वीडियो और सामने आई है। इसमें वो एक कॉलेज और लड़कियों के शॉर्ट्स (Shorts) का किस्सा भी सुना रहे हैं और उन पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें: फटी हुई जींस पहनने वाली महिलाएं क्या संस्कृति फैलाती होंगी : सीएम तीरथ सिंह रावत

इस वीडियो में सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) कह रहे हैं कि मैं श्रीनगर में पढ़ता था तो चंडीगढ़ से आई लड़की, वो हमारे यहां की थी लेकिन चंडीगढ़ से आई थी। आप क्या बोलते हैं उसे… तीरथ सिंह रावत ने कहा कि …. उसका कुछ दिन बहुत मजाक बना, क्योंकि सारे लड़के उसके पीछे भाग रहे थे। इसके बाद सीएम (CM) ने कहा कि यूनिवर्सिटी में पढ़ने आए हो, क्यों बदन दिखा रहे हो। हालांकि यह साफ नहीं है कि यह वीडियो (Video) कब का है। आपको बता दें कि इससे पहले भी लड़कियों के कटी-फटी जींस (Ripped Jeans) पहनने को लेकर तीरथ सिंह रावत सवाल उठा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: एक साल में खत्म होंगे देश भर के टोल प्लाजा, किलोमीटर के हिसाब से ही कटेंगे पैसे

इसमें उन्होंने अपनी एक हवाई यात्रा (Air Travel) का किस्सा साझा करते हुए कहा था कि एक बार वो जहाज से उड़ान भर रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक महिला अपने दो बच्चों के साथ बिल्कुल पास में ही बैठी थी, वो फटी हुई जीन्स पहनकर बैठी थी। इस मैंने उनसे पूछा कि बहनजी कहां जाना है, तो महिला ने भी जवाब दिया कि दिल्ली जा रही हूं। मेरे पति जेएनयू में प्रोफेसर हैं और वो खुद एनजीओ चलाती हूं। सीएम तीरथ सिंह ने आगे बताया कि मैंने सोचा जो महिला खुद एनजीओ चलाती हो और फटी हुई जींस पहनती हो, वो महिला समाज में क्या संस्कृति फैलाती होगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है