Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Kaul के बोल, मैंने कोई भी ओहदा नहीं लिया मांगकर

Kaul के बोल, मैंने कोई भी ओहदा नहीं लिया मांगकर

- Advertisement -

पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और हाईकमान के निर्देशों पर करते हैं अमल

Kaul Singh: धर्मशाला। स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई भी ओहदा मैंने मांग कर नहीं लिया है। वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और पार्टी हाईकमान के निर्देशों पर अमल करते हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उन्हें दो बार कांग्रेस पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष बनाया। पिछले विधानसभा चुनावों से पहले वह कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष थे और सुक्खू उस वक़्त कांग्रेस प्रदेश महासचिव थे। उस समय भी हमने पार्टी हाईकमान के आदेशों को सर्वोपरि माना और हाईकमान के आदेश आज भी उनके लिए सर्वोपरि हैं। शहीद सम्मान रैली के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कौल सिंह ने कहा कि अब उन्हें इस बात की खुशी है कि अब प्रदेशाध्यक्ष सुक्खू भी उसी तर्ज पर काम कर रहे हैं। 

कोई कांग्रेसी नहीं BJP के संपर्क में, BJP के कुछ विधायक हैं संपर्क में

वह ब्लॉक, जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं। साथ ही कांग्रेस दफ्तर में भी कार्य कर रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा है कि कोई भी कांग्रेसी नेता बीजेपी के संपर्क में नहीं है। जबकि बीजेपी के कुछ नेता जिनमें से कुछ विधायक भी हैं जरूर कांग्रेस के संपर्क में है। बीजेपी एसोसिएट विधायकों को अपने साथ लेकर यह जता रही है कि उन्होंने बहुत बड़ा काम कर लिया है लेकिन एसोसिएट विधायकों के जाने से सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और इसमें भी संदेह नहीं है कि कांग्रेस फिर से प्रदेश की सत्ता पर काबिज होगी।


Kaul Singh: प्रदेश में तय वक्त पर ही होंगे चुनाव- सुक्खू

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि बीजेपी साढ़े चार साल से यह राग अलाप रही है कि प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं। प्रदेश में चुनाव होने हैं और तय वक्त पर होने हैं। सीएम पर लग रहे आरोपों के मद्देनजर सुक्खू ने कहा कि सीएम पर कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ है। प्रदेश सरकार उनके नेतृत्व में सराहनीय कार्य कर रही है और पार्टी सीएम के साथ है। अगले चुनावों में सीएम का चेहरा कौन होगा के सवाल पर सुक्खू ने कहा कि इन चुनावों में मुख्य चेहरा तो सीएम वीरभद्र सिंह ही होंगे। बाकी नए चेहरों को जगह देनी है या कोई और निर्णय लेना है इसके बारे में प्रदेश के वरिष्ठ नेता और पार्टी हाईकमान का निर्णय सर्वोपरि होगा।

Associate विधायक पवन काजल भी रहे गायब

सीएम वीरभद्र सिंह के विभिन्न कार्यक्रमों में हाजिर रहने वाले कांग्रेस के एसोसिएट और कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक पवन काजल कांग्रेस की राज्य स्तरीय शहीद सम्मान रैली में शामिल नहीं हुए। हर कार्यक्रम में शामिल रहने वाले काजल ने इस कार्यक्रम से दूरी क्यों बनाई इसको लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। जब इन एसोसिएट विधायकों ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी तो कयास यह लगाए जा रहे थे कि जल्द ही काजल कांग्रेस का दामन थामेंगे। काजल कांग्रेस का दामन थाम भी लेते हैं तो उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती पुराने कांग्रेसी होंगे जो कि उन्हें अपना मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं।

शहीद स्मारक तक तो आए सुधीर पर

शहरी विकास एवं आवास मंत्री व धर्मशाला के विधायक संगम पार्क से शहीद स्मारक तक तो रैली के साथ आए, लेकिन सभा स्थल पर नहीं गए। जब रैली शहीद स्मारक पहुंची तो उन्होंने शहीद स्मारक के बाहर से ही कांगड़ा एयरपोर्ट के लिए सड़क पकड़ ली। सुधीर शर्मा आज हवाई मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं।

दो टूकः [email protected] विधायक न तो Congress के थे न हैं

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है