Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

गर्मियों में भी लगेंगे स्टाइलिश और कूल, आजमाएं ये तरीके

गर्मियों में भी लगेंगे स्टाइलिश और कूल, आजमाएं ये तरीके

- Advertisement -

नई दिल्ली। फैशन (Fashion) की जब भी बात आए हमारे मन में महिलाओं का ख्याल आता है लेकिन फैशन सिर्फ महिलाओं (Women) के लिए ही नहीं होता। पुरुष भी अलग-अलग तरह के फैशन टिप्स को आजमाकर अपने लुक को स्टाइलिश (Stylish) और कूल बना सकते हैं। इसलिए आज हम पुरुषों के लिए कुछ ऐसे फैशन टिप्स (Fashion) लेकर आए हैं जो आपको गर्मियों में भी स्टाइलिश और कूल दिखने में मदद करेंगे।

यह भी पढ़ें- शैंपू की बोतल से आखिरी बूंद भी आ जाएगी आसानी से बाहर, जानिए कैसे


जम्पर जिंगल:
गर्मियों में रेगुलर फॉर्मल पहनना एक गलत ऑप्शन है। आपको गर्मियों में कुछ ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जो पहनने और देखने में काफी कम्फर्टेबल हों, जिसे आप मीटिंग पार्टी, कैचअप के लिए चुन सकते है।

टीशर्ट में आप राउंड : नेक के वजाए कुछ अलग ट्राई कर सकते हैं। वी-नैक जम्पर पहनकर कूल और चिक लुक देने के लिए टीशर्ट के ऊपर लाइट कलर की डेनिम जैकेट पहन सकते है। इस तरह की टीशर्ट के साथ आप बटन शॉर्ट्स भी कैरी कर सकते हैं। एंकर ब्रेसलेट जैसी कुछ जंक एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को कम्पलीट कर सकते हैं।

ग्राफिक प्रिंट: अगर आप चेक और स्ट्रिप पैटर्न से ऊब गए हैं तो कुछ वाइब्रेंट ग्राफिक्स डिजाइन ट्राई करे। ग्राफिक ऑउटफिट को बैलेंस करके चलें। अगर आप जियोमैट्रिक प्रिंट की टीशर्ट पहन रहे हैं तो उसे एक सिंपल ब्लैक या फिर ब्लू डेनिम के साथ मैच अप करें।

विंडब्रेकर जैकेट: जैकेट को आप किसी के साथ भी मैच करके पहन सकते हैं, जैसे की शर्ट, टी-शर्ट। जैकेट कैजुअल लुक के साथ फॉर्मल लुक को भी कॉम्पलिमेंट करता है, जो लोग एक्सपेरिमेंट करने से डरते हैं और कुछ भी नई चीजें करने से हिचकिचते हैं, उनके लिए यह एक्सपेरिमेंट काफी अच्छा साबित हो सकता है।

बोल्ड ब्रिगेड- रॉयल ब्लू से लेकर लेमन येलो सभी बोल्ड कलर के अंदर आते हैं। आप चाहें तो बोल्ड कलर सूट भी पहन सकते हैं जो की आज कल काफी ट्रेंड में है और कई फिल्मी सितारों ने भी इन्हें अपनाया है। आप सूट पहन रहे हैं तो आप उसे प्लेन व्हाइट शर्ट के साथ कैरी कर सकते है।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है