Covid-19 Update

2,21,826
मामले (हिमाचल)
2,16,750
मरीज ठीक हुए
3,711
मौत
34,108,996
मामले (भारत)
242,470,657
मामले (दुनिया)

योगी की फटकार के बाद नोएडा के DM ने मांगी छुट्टी तो हुआ तबादला, सुहास एल वाई बने नए डीएम

योगी की फटकार के बाद नोएडा के DM ने मांगी छुट्टी तो हुआ तबादला, सुहास एल वाई बने नए डीएम

- Advertisement -

नोएडा। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पूरे एक्शन में नजर आ रहे हैं। इस बीच सीएम योगी रविवार को गौतमबुद्ध नगर पहुंचे, जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है। इस दौरान सीएम ने वहां पर अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए CM ने जिले के आला अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आप काम कम करते हैं और शोर ज्यादा करते हैं।

इस बैठक के दौरान नोएडा (Noida) के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कहा है कि मैं गौतमबुद्ध नगर का जिलाधिकारी नहीं रहना चाहता हूं, मुझे छुट्टी दे दीजिए। जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) के जिलाधिकारी (डीएम) बीएन सिंह का तबादला कर दिया गया है। उन्हें अब लखनऊ में राजस्व विभाग में भेजा गया है। वहीं उन पर विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं। इसके अलावा मौजूदा हालत पर काबू पाने के लिए तत्काल प्रभाव से सुहास एल वाई को नया डीएम (DM) बनाया गया है। बताया गया कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने लॉकडाउन के बावजूद वहां कोरोना फैलने की वजहों की पड़ताल की। इस दौरान अधिकारियों के जवाब पर उनका गुस्सा फूट पड़ा।

उन्होंने जिलाधिकारी बीएन सिंह से जवाब मांगा। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने डीएम को फटकार लगाते हुए कहा कि बकवास मत करिए। अपनी जिम्मेदारी दूसरों पर डालना बंद करिए। सीएम की फटकार पर नाराज नोएडा के डीएम ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर तीन महीने की छुट्टी मांगी। उन्होंने मीटिंग में यह भी कहा कि मैं 18-18 घंटे काम कर रहा हूं। मैं नोएडा में नहीं रहना चाहता। इसके बाद डीएम का तबादला करते हुए सुहास एलवाई को नया डीएम बनाया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है