Expand

प्रदेश सरकार कर रही बेहतर कार्य, रिपीट का अच्छा मौका

प्रदेश सरकार कर रही बेहतर कार्य, रिपीट का अच्छा मौका

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल में कांग्रेस सरकार को रिपीट करने का अच्छा मौका है, क्योंकि प्रदेश सरकार राज्य में बेहतर कार्य कर रही है। यह बात अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव एवं प्रदेश प्रभारी अफजल अहमद ने आज धर्मशाला के सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार को पुन: सत्तासीन करने के लिए युवा कांग्रेस अहम भूमिका निभाएगी तथा सरकार की नीतियों को ग्रास रूट तक ले जाएगी।

  • अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अफजल अहमद ने की प्रेसवार्ता
  • कांग्रेस सरकार को पुन: सत्तासीन करने के लिए युवा कांग्रेस निभाएगी अहम भूमिका

yuva-congउन्होंने कहा कि कांग्रेस की जीत के लिए कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों का गांव स्तर पर प्रचार करें, जिससे लोगों को योजनाओं की जानकारी मिल सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश  सरकार हर क्षेत्र में बेहतर कार्य कर रही है तथा हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर निर्णय लिए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सीएम वीरभद्र सिंह ने सामाजिक सुरक्षा के तहत पेंशन बढ़ाकर जहां बुजुर्गों को राहत प्रदान की है, वहीं मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत गरीब कन्याओं की शादी में सहायता के तौर पर राशि उपलब्ध करवाना। खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रदेश सरकार ने बेहतर कदम उठाए हैं, वहीं किसानों व मजदूरों के हित में निर्णय लेकर सरकार ने सर्वहितैषी होने का प्रमाण दिया है। इस अवसर पर जिला कांगड़ा युकां प्रभारी यदुपति ठाकुर, जिला कांगड़ा चंबा युवा कांग्रेस अध्यक्ष नीतू चौधरी, कांगड़ा-चंबा युकां उपाध्यक्ष सुनील शर्मा, प्रदेश महासचिव आदित्य गौरु, ब्लॉक युकां अध्यक्ष विवेक पधेड़िया, मनमोहन सिंह, सूरम राजपूत, मुनीष पटियाल, अखिल रैणा, अमन जंबाल, संतोष, रविंद्र राव, अनुज, पंकज आजाद उपस्थित थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है