Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

कमरे में Bed पर कंबल से ढके मिले Husband-Wife के शव, बेटा हिरासत में

कमरे में Bed पर कंबल से ढके मिले Husband-Wife के शव, बेटा हिरासत में

- Advertisement -

नई दिल्लीसाउथ ईस्ट Delhi के Jamia Nagar में एक घर से पति-पत्नी के संदिग्ध हालात में Dead Body मिलने से इलाके में तनाव का माहौल है। मौके पर पहुंची police ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। वहीं, शक के आधार पर पुलिस ने दंपत्ति के Son को Arrest कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना Jamia Nagar के जाकिर नगर इलाके की है। Police ने बताया कि दोनों ही शवों पर चोट के निशान मिले हैं। इसके अलावा उनके कपड़ों पर खून के धब्बे भी मिले हैं। प्रारंभिक जांच के मुताबिक, Police इसे हत्या का मामला बता रही है।
बताया जा रहा है दोनों के शव बेड के ऊपर पड़े हुए थे और कंबल से ढके हुए थे। मृतक की पहचान 55 साल के शमीम और उनकी पत्नी तसलीम के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार शनिवार को मृत दंपत्ति के बेटे ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन, किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इस पर बेटा उसी बिल्डिंग में रह रहे चाचा के पास पहुंचा और उन्हें दरवाजा न खोलने की बात बताई, जिसके बाद के बेटे ने चाचा की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा। लेकिन, जैसे ही वे कमरे में दाखिल हुए अंदर पति-पत्नी की लाश संदिग्ध अवस्था में बेड पर पड़ी हुई थी।
वहीं बताया जा रहा है कि कमरे में ऑटोमेटिक लॉक लगा हुआ है, जो अंदर और बाहर दोनों तरफ से लगाया जा सकता है। ऐसे में संदेह पैदा होता है कि दंपत्ति आखिर दरवाजा खोलकर बाहर क्यों नहीं आए, फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद ही साफ हो पाएगा कि दोनों की मौत किस तरह हुई होगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है